दरभंगा के सोहन ठाकुर का नया टीवी शो तारा फ्राम सतारा जल्‍द सोनी पर

0
348

कल तक फ़िल्म और टेलीविजन जगत में करियर बनाने का सपना देखने वाले अपने अरमानों को दफन कर देते थे, लेकिन आज ऐसा नहीं है। ऐसी ही एक मिसाल पेश की है, दरभंगा के लाल ने, जो न सिर्फ परिवार के लिए गर्व की बात है, बल्कि पूरे बिहार के लिए ये खुशी का पल है।

दरभंगा के एक साधरण से परिवार में जन्मे सोहन ठाकुर अपनी मेहनत और लगन के दम पर दरभंगा के गलियारों से निकलकर आज टीवी सीरियल के बड़े कास्टिंग डायरेक्टर बन चुके हैं। बिहार के इस युवा ने देशभर में अपनी प्रतिभा का लोहा मनवाया है।

जल्द ही सोहन ठाकुर सोनी टीवी पर एक बड़ा शो लेकर आने वाले है। जल्द ही सोनी एंटरटेनमेंट टेलीविजन पर प्रसारित होने वाले धारावाहिक ‘तारा फ्राम सतारा’ की कास्‍टिंग सोहन ठाकुर ने की है, और किसी भी फिल्‍म या टीवी सीरियल के लिए कास्‍टिंग सबसे अहम कड़ी होती है। इसके अलावा दो और नए शो ज़ी टीवी और & टीवी पर भी आने वाले हैं।

इससे पहले बतौर कास्टिंग डायरेक्टर कई पॉपुलर टीवी सीरियल भी कर चुके हैं। जिनमें अगले जन्म मोहे बिटिया ही किजियो, हिंदी हैं हम, माता की चौकी, गंगा की धिज, वांटेड, लुटेरी दुल्हन, कैरी एंड प्रतिज्ञा, बड़ी बहू, मधुबाला, रंगरसिया, संस्कार, डोली अरमान की, सावधान इंडिया, सावित्री, जान, मिटेगी लक्ष्मण रेखा, तू सूरज मैं सांझ पिया, रिश्ता लिखेंगे नया, दिल से दिल तक आदि।

Tara From Satara Star Cast, Casting Director Sohan Thakur, Savdhaan India, Dil se Dil Tak,