गर्भवती अभिनेत्री समीरा रेड्डी ने अंडरवॉटर करवाया फोटोशूट

0
356

मैंने दिल तुझको दिया से फिल्‍म जगत में कदम रखने वाली अदाकारा समीरा रेड्डी दूसरी बार मां बनने जा रही हैं। दूसरी बार मां बनने जा रही अदाकारा समीरा रेड्डी ने अंडरवॉटर मैटर्निटी फोटोशूट करवाकर सबको हैरत में डाल दिया है।

अपनी गर्भावस्‍था के समय का आनंद ले रही समीरा रेड्डी इनदिनों सोशल मीडिया पर बिकिनी आद‍ि में नजर आ रही हैं।

गौरतलब है कि समीरा रेड्डी पहली बार 2015 में मां बनी थीं और 21 जनवरी 2014 में कारोबारी अक्षय वर्दे के साथ वैवाहिक जीवन शुरू किया था। दूसरी बार मां बनने के बारे में समीरा रेड्डी ने सोशल मीडिया पर फरवरी 2019 में घोषणा की थी।

किसी होटल के स्वीमिंग पूल के अंदर समीरा रेड्डी ने इस फोटोशूट को करवाया। समीरा रेड्डी ने फोटो शेयर करते हुए लिखा, “मुझे बताते हुए गर्व हो रहा है कि ये तस्वीरें नो फिल्टर नो टचअप नो फोटोशॉप हैं।”

एक दूसरी तस्वीर को शेयर करते हुए समीरा रेड्डी ने लिखा, ‘संपूर्ण तौर से जाने देना और भयमुक्‍त होना ही स्‍वतंत्रता है।”

पनी गर्भावस्‍था को लेकर खुश व्‍यक्‍त करते हुए समीरा रेड्डी ने लिखा, “मैं अपने 9वें महीने में बंप की सुंदरता का जश्न मनाना चाहती थी। एक ऐसे समय में जब हम सबसे कमजोर, थके हुए, डरे हुए, उत्साहित हुए और अपने आप में बड़े और सबसे सुंदर महसूस करते हैं। मैं इसे आप लोगों के साथ साझा करने के लिए उत्सुक हूं क्‍योंकि मुझे पता है कि सकारात्मकता प्रतिध्वनित होगी। दरअसल, हम सभी अपने जीवन के अलग अलग चरणों में अद्वितीय आकारों के साथ होते हैं। हमें हर स्तर पर अपूर्ण रूप से खुद को प्यार करने और स्वीकार करने की आवश्यकता है।’