ये हैं मोहब्‍बतें प्रशंसकों के लिए चौंकाने वाली ख़बर!

0
176

यद‍ि आप एकता कपूर के प्रोडक्‍शन हाउस के धारावाह‍िक ये है मोहब्बतें के जबरदस्‍त प्रशंसक हैं, तो यह आपके लिए चौंकाने वाली खबर हो सकती है।

दरअसल, लंबे समय से अफवाहें चल रही हैं कि निर्माता ये हैं मोहब्‍बतें को ऑफ एयर करने की योजना बना रहे हैं। लेकिन, इस सब के बीच, प्रशंसकों के लिए आशा का एकमात्र स्रोत स्पिन-ऑफ ये हैं चाहतें था, जिसके निर्माण की योजना निर्माता और प्रसारणकर्ता बना रहे थे। अप्रैल में ये हैं चाहतें के लिए आकांक्षा सिंह और करण वोरा को साइन करने की बात सामने आयी थी।

इस महीने की शुरुआत में, ऐसी खबरें थीं कि स्पिन-ऑफ को अनिश्चित काल के लिए विलंबित कर दिया गया है। लेकिन, बॉलीवुडलाइफ की एक रिपोर्ट , जो व‍िश्‍वासपात्र सूत्रों के हवाले से सामने आयी है, के अनुसार नया अपडेट यह है कि स्पिन-ऑफ का ख्‍यान निर्माताओं ने जेहन से निकाल दिया है।

बालाजी टेलीफिल्म्स के करीबी सूत्रों का दावा है कि ये है मोहब्बतें को बदलने के लिए एक नया शो प्रसारित किया जाएगा, जो इसका स्पिन-ऑफ नहीं होगा। लेकिन, नया धारावाहिक अभी शुरूआती चरण में है। यह भी एक रोमांटिक कहानी के इर्दगिर्द घूमेगा।

इस मामले में अभी तक बालाजी टेलीफिल्म्स की ओर कोई आधिकारिक जानकारी रिलीज नहीं की गई। उम्‍मीद है कि निर्माता और प्रसारणकर्ता जल्‍द ही इस मामले में कोई प्रतिक्रिया देंगे।

Divyanka Tripathi, Karan Patel, Yeh Hai Chahatein, Yeh Hai Mohabbatein, Ekta Kapoor,