साहो के एक एक्‍शन सीन पर खर्च हुए 70 करोड़, रिलीज डेट आगे बढ़ी

0
97

बाहुबली से विश्‍व स्‍तरीय लोकप्रियता हासिल कर चुके अभिनेता प्रभास की अगली एक्‍शन फिल्‍म साहो पर निर्माता दिल खोलकर पैसा लगा रहे हैं।

जी हां, साहो के एक एक्‍शन सीन को फिल्‍माने के लिए लगभग 70 करोड़ रुपये खर्च किए गए हैं। सूत्रों की माने तो इस फिल्‍म पर लगभग 300 करोड़ दांव पर लगने वाला है।

साहो के सिनेमैटोग्राफर माड़ी ने मीडिया से बात करते हुए कहा, ‘अबू धाबी में आठ मिनट लंबा एक एक्‍शन सीन शूट किया गया है। इस सीन पर लगभग 70 करोड़ रुपये खर्च हुए हैं। पहली बार किसी फिल्‍म के एक एक्‍शन सीन पर इतना पैसा खर्च हुआ होगा।‘

प्रभास और श्रद्धा कपूर अभिनीत एक्‍शन ड्रामा साहो 15 अगस्‍त को एक साथ कई भाषाओं में रिलीज होने वाली थी। लेकिन, निर्माताओं ने फिल्‍म साहो की रिलीज डेट को आगे बढ़ा दिया है। अब साहो 15 अगस्‍त की जगह 30 अगस्‍त को रिलीज होगी।

साहो निर्माताओं की ओर से जारी बयान में कहा गया है कि यह एक बेहतरीन और उच्‍च स्‍तरीय एक्‍शन फिल्‍म है और हम दर्शकों के लिए बेहतरीन फिल्‍म लेकर आ रहे हैं। इसलिए हम कुछ और समय की जरूरत महसूस हो रही है।

Saaho Movie, Jackie Shroff, Neil Nitin Mukesh, Mandira Bedi, Chunky Panday, Mahesh Manjrekar, Arun Vijay, Murali Sharma,