वैवाहिक सूत्र में बंधे अभिनेत्री पूजा बत्रा और अभिनेता नवाब शाह

0
229

42 वर्षीय अभिनेत्री पूजा बत्रा और अभिनेता नवाब शाह वैवाहिक बंधन में बंधे। हालांकि, पूजा बत्रा और नवाब शाह ने विवाह कुछ दिन पहले चोरी चोरी चुपके चुपके कर लिया था।

अभिनेत्री पूजा बत्रा की दोस्‍त कश्‍मीरा शाह ने दोनों की शादी वाली अफवाह पर मोहर पहले ही लगा दी थी। ल‍ेकिन, पूजा बत्रा ने इस बात पर मोहर मंगलवार को लगायी। अफवाह थी कि पूजा बत्रा और नवाब शाह ने कश्‍मीर में ब्‍याह किया।

अभिनेत्री पूजा बत्रा ने एक इंटरव्‍यू में खुलासा किया कि नवाब शाह के साथ उनका ब्‍याह दिल्‍ली में हुआ। दोनों आर्य समाज की वैवाहिक विध‍ि अनुसार वैवाहिक बंधन में बंधे हैं। विवाह समारोह में केवल कुछ करीबी ही शामिल हुए।

अभिनेत्री पूजा बत्रा ने खुलासा किया कि नवाब शाह उनको पहली मुलाकात के बाद जब एक बार एयरपोर्ट पर लेने आए, तो उनके मन में प्रपोज करने का ख्‍याल था। लेकिन, वो प्रपोज करने से पीछे हट गए। कुछ समय बाद जब नवाब दिल्‍ली में उनके घर उनके परिवार से मिलने आए तो उन्‍होंने मुझे प्रपोज किया।

इस हफ्ते शादी को रजिस्‍टर करवाने जा रही पूजा बत्रा ने कहा, ‘मेरे दोस्‍तों की ओर से शादी को लेकर लंबे समय से सवाल पूछे जा रहे थे। मुझे भी लगने लगा था कि अब जीवन में आगे बढ़ना चाहिए और मुझे नवाब शाह ऐसे व्‍यक्ति लगे, जिनके साथ मैं आगे का जीवन बिता सकती हूं।’

उधर, नवाब शाह ने मीडिया से बात करते हुए कहा, ‘मैं जब पूजा बत्रा से पहली बार मिलना था। उसके बाद से ही मैं उनके साथ वैवाहिक जीवन शुरू करना चाहता था।’

Pooja Batra, Nawab Shah, Pooja Batra Marriage Nawab Shah, Pooja Batra Husband, Bollywood News,