क्‍या आप जानते हैं, माही गिल की रियल लव लाइफ के बारे में?

0
612

कामुक अदाओं की मालिकन माही गिल ने अपनी लव लाइफ को लेकर चौंकाने वाला खुलासा किया है। जल्‍द ही अपनी नयी फिल्‍म फैमिली ऑफ ठाकुरगंज के साथ सिनेमा हॉल में दस्‍तक देने जा रही हैं।

पर्दे पर शराबी और कामातुर महिला किरदार निभाने के लिए मशहूर माही गिल असल जीवन में तीन साला बच्‍ची की मां हैं। जी हां, लाइमलाइट से हमेशा दूरी बनाकर रखने वाली माही गिल ने एक इंटरव्‍यू में खुलासा किया है कि उनकी तीन साल की बच्‍ची है और वह लंबे समय से अपने प्रेमी के साथ लिव इन रिलेशन में हैं।

अपने लिव इन रिलेशन से बेहद खुश माही गिल कहती हैं, ‘हम जल्‍द ही शादी करेंगे। हम अपने जीवन में बेहद खुश हैं, इसलिए शादी करने और न करने से अधिक फर्क नहीं पड़ेगा। लेकिन, हम जल्‍द ही वैवाहिक जीवन शुरू करेंगे।’

बता दें कि माही गिल की बेटी का नाम वेरोनिका है। उसकी देखभाल के लिए माही गिल की आंटी हमेशा मौजूद रहती हैं। इसके अलावा खुद भी माही गिल अपने बेटी के साथ अधिक समय बिताने के लिए मुम्‍बई में शूटिंग करना पसंद करती हैं।

फिल्‍म जगत से दूरी बनाने की बात पर माही गिल कहती हैं कि शराबी और कामातुर महिला किरदारों से मन उब चुका है। इसलिए बेहतरीन किरदार का इंतजार रहता है और कम फिल्‍में करने का मुख्‍य कारण भी यही है।

Mahie Gill, Family of Thakurganj, Mahie Gill Boyfriend, Mahie Gill Marriage,