गुजराती फिल्‍म धुनकी से पहले प्रतीक गांधी ने शेयर की धुनकी मूमेंट

0
158

गुजराती सिनेमा में जान फूंकने वाली फिल्‍मों में प्रतीक गांधी की बेहतरीन फिल्‍में भी शामिल हैं। जल्‍द ही प्रतीक गांधी अपनी नयी गुजराती फिल्‍म धुनकी के साथ बड़े पर्दे पर नजर आएंगे। धुनकी रिलीज होने से पहले प्रतीक गांधी ने अपनी धुनकी मूमेंट शेयर की।

सोशल मीडिया पर रिलीज हुए इस वीडियो में प्रतीक गांधी उस मूमेंट के बारे में बताते हैं। जब प्रतीक गांधी ने अपनी सुरक्षित बेहतरीन नौकरी को अलविदा कहते हुए अभिनय की दुनिया को संपूर्ण रूप से अपनाया।

वीडियो के मुताबिक प्रतीक गांधी ने दस साल तक इंजीनियर के रूप में नौकरी की और साथ साथ रंगमंच के लिए समय निकाला। रंगमंच से अभिनय की दुनिया में कदम रखा। बे यार और रॉन्‍ग साइड राजू के बाद प्रतीक गांधी का जीवन दोराहे पर आ गया।

जहां प्रतीक गांधी को निर्णय करना था कि फिल्‍म जगत की ओर जाएं या अपनी नौकरी के साथ साथ केवल आंशिक तौर पर अभिनय करें। ऐसे में प्रतीक गांधी ने साल 2016 में अपनी जॉब को अलविदा कहा और अपनी धुनकी मुमेंट को सही साबित करने निकल पड़े।

गौरतलब है कि प्रतीक गांधी, दीक्षा जोशी, विशाल शाह, कौशम्‍बी भट्ट अभिनीत फिल्‍म धुनकी 26 जुलाई 2019 को रिलीज होने जा रही है। फिल्‍म धुनकी के केंद्र में एक ऐसा जोड़ा है, जो अपने सपने पूरा करना चाहता है और दोनों के सपने एक दूसरे के रास्‍ते में रोड़ा हैं। यह रोड़ा एक दूसरे के लिए सीढ़ी किस तरह बनता है। यह तो 26 जुलाई 2019 को ही पता चलेगा।

Gujarati Film Dhunki, Anish Shah, Pratik Gandhi, Deeksha Joshi, Vishal Shah, Kaushambi Bhatt