भोजपुरी फिल्‍म ‘विवाह’ का फर्स्‍ट लुक आउट, दुल्‍हन संग नजर आये सुपरस्‍टार प्रदीप पांडे चिंटू

0
88

भोजपुरी के सुपरस्‍टार प्रदीप पांडे चिंटू अपनी फिल्‍मों को लेकर हमेशा सुर्खियों में रहते हैं। इसी क्रम में उनकी एक और फैमली ड्रामा वाली फिल्‍म ‘विवाह’ का फर्स्‍ट लुक आउट कर दिया गया है। इसमें प्रदीप पांडे चिंटू अपनी दुल्‍हन संचिता बनर्जी के साथ शादी वाले गेटअप में नजर आ रहे हैं।

पारिवारिक फिल्‍मों अपनी पहचान बना चुके प्रदीप पांडे चिंटू की फिल्‍म के इस धांसू फर्स्‍ट लुक के सामने आते ही फिल्‍म को लेकर सिने जगत में उत्‍सुकता तेज हो गई है। वहीं, फैंस और क्रिटिक्‍स भी इस पोस्‍टर को जबरदस्‍त बता रहे हैं। इस फिल्‍म के निर्माता प्रदीप सिंह और निर्देशक मंजूल ठाकुर हैं। यह जल्‍द ही रिलीज होने वाली है।

दरअसल, फिल्‍म ‘विवाह’ पर पूरी फिल्‍म इंडस्‍ट्री की नजर है, क्‍योंकि लगभग 20 साल बाद एक बार फिर से वैवाहिक संस्‍कारों से लबरेज फैमली ड्रामा वाली फिल्‍म दर्शकों को देखने को मिलेगी। इस फिल्‍म की कहानी पर प्रदीप सिंह ने बेहद मेहनत की। इस फिल्‍म का फर्स्‍ट लुक बेहद आकर्षक है, जो किसी का भी ध्‍यान अपनी ओर खींचने में सफल है। फिल्म का निर्माण बेहद भव्‍य पैमाने पर हुआ। इसके अलावा लंबे समय बाद पाखी हेगड़े बिग स्‍क्रीन पर नजर आने वाली हैं। यह फिल्‍म शाहिद कपूर और अमृता राव स्‍टारर हिंदी फिल्‍म ‘विवाह’ की याद दिला सकती है, लेकिन फिल्‍मकारों का कहना है कि उनकी फिल्‍म बिलकुल अलग है।

निर्माता प्रदीप सिंह ने फिल्‍म ‘विवाह’ के बारे में कहा कि यह फिल्‍म भोजपुरी फिल्‍म इंडस्‍ट्री में एक माइलस्‍टोन बनेगी, क्‍योंकि इसमें भोजपुरिया समाज और उसके संस्‍कार के मर्म को पर्दे पर उतारा गया है। बतौर निर्माता हमें पूरी उम्‍मीद है कि हमारी इस फिल्‍म को लोगों का भरपूर प्‍यार मिलेगा। यह फिल्‍म खासकर महिला दर्शकों की पहली पसंद बनने वाली है। वहीं, निर्देशक मंजूल ठाकुर ने कहा कि सिनेमा की सार्थकता हमारी फिल्‍म ‘विवाह’ में दर्शकों को देखने को मिलेगी, जिसमें मनोरंजन के साथ – साथ बहुत कुछ दर्शकों को मिलने वाला है, जिसके लिए फिल्‍म की पूरी कास्‍ट ने जमकर मेहनत की है। तब जाकर हम एक बेहतरीन फिल्‍म लेकर आज तैयार हैं, जो जल्‍द ही सिनेमाघरों में होगी।

फिल्‍म ‘विवाह’ में प्रदीप पांडे चिंटू, संचिता बनर्जी, पाखी हेगड़े के साथ काजल राघवनी, आकांक्षा अवस्‍थी, ऋतु पांडे, किरण यादव, अवधेश मिश्रा और संजय महानंद लीड रोल में हैं। फिल्‍म में संगीत छोटे बाबा और मधुकर आनंद का है। गीतकार राजेश मिश्रा सुमित सिंह चंद्रवंशी, संतोष पुरी व अरविंद तिवारी हैं। कहानी प्रदीप सिंह और पटकथा अरविंद तिवारी, नीरज – रणधीर की है। फिल्‍म में एक्‍शन श्री श्रेष्‍ठ, डीओपी सिद्धार्थ सिंह है और कोरियोग्राफी कानू मुखर्जी, राजू खान, रिकी गुप्‍ता और निशांत ने की है। फिल्‍म के प्रचारक संजय भूषण पटियाला हैं।