फिल्‍मकार मणिरत्‍नम के साथ फिर से काम करेंगी ऐश्‍वर्या राय बच्‍चन

0
90

ऐश्‍वर्या राय बच्‍चन और फिल्‍म निर्देशक मणिरत्नम की जोड़ी सिल्‍वर स्‍क्रीन पर वापसी करने जा रही है। जी हां, लंबे समय बाद ऐश्‍वर्या राय बच्‍चन अपने गुरू मणिरत्‍नम के साथ काम करने जा रही हैं।

इस बात का खुलासा खुद ऐश्‍वर्या राय बच्‍चन ने चैन्‍ने में आयोजित एक समारोह में किया। गुरू अभिनेत्री ने अपने आगामी तमिल प्रोजेक्‍ट की घोषणा करते हुए कहा, ‘मुझे खुशी है कि मैं मणिरत्‍नम के अगले प्रोजेक्‍ट का हिस्‍सा बनने जा रही हूं।‘

गौर तलब है कि अभिनेत्री ऐश्‍वर्या राय बच्‍चन ने साल 1997 में मणिरत्‍नम की तमिल फिल्‍म इरुवर से अपने करियर की शुरूआत की थी। इसके अलावा मणिरत्‍नम और ऐश्‍वर्या राय बच्‍चन ने गुरू और रावण जैसी फिल्‍मों में साथ में काम किया।

मणिरत्‍नम की आगामी तमिल फिल्‍म पोंनियन सेलवन 10वीं शताब्दी के महान चोल सम्राट अरुलमोझी वर्मन के जीवन पर आधारित है। दरअसल, पोंनियन सेलवन 2400 पृष्ठ का कल्कि कृष्णमूर्ति द्वारा लिखित 20वीं सदी का एक प्रसिद्ध तमिल ऐतिहासिक उपन्यास है। 5 संस्करणों में लिखा गया यह उपन्यास अरुलमोझी वर्मन की कहानी का वर्णन करता है।

इस प्रोजेक्‍ट को लेकर मणिरत्नम लंबे समय से तैयारी कर रहे हैं। यदि सब कुछ ठीक रहा तो इस साल के अंत तक इस मल्टी-स्टारर फिल्म की शूटिंग शुरू हो जाएगी।

Aishwarya Rai Bachchan, Mani Ratnam, Guru, Raavan, Ponniyin Selvan