अनुराग बसु की इमली से बाहर हुईं कंगना रनौट, हो सकती है इस अभिनेत्री की एंट्री!

0
404

गैंगस्‍टर और लाइफ इन मैट्रो में फिल्‍मकार अनुराग बसु के साथ काम कर चुकीं कंगना रनौट शायद उनके साथ प्रस्‍तावित तीसरी फिल्‍म इमली में काम न कर सकें, जो सूचनाएं मिल रही हैं, उनसे तो कुछ ऐसा ही लग रहा है।

सुनने में आ रहा है कि अनुराग बसु अपनी अगली फिल्‍म इमली की शूटिंग नवंबर में शुरू करने वाले थे, लेकिन, कंगना रनौट की व्‍यस्‍तता के चलते इमली की शूटिंग शुरू नहीं हो सकी।

दिलचस्‍प बात तो यह है कि अनुराग बसु की फिल्‍म इमली सरकारी फाइल की तरह धूल फांक रही है और कंगना रनौट एक के बाद एक फिल्‍म साइन कर रही हैं।

अब ख़बर आ रही है कि अनुराग बसु इमली पर जल्‍द से जल्‍द काम शुरू करना चाहते हैं और इसके लिए दीपिका पादुकोण से संपर्क साधा जा चुका है। इस मामले में इमली की टीम को दीपिका पादुकोण की ओर से सकारात्‍मक संकेत भी मिल चुका है। हालांकि, इस बारे में कोई आधिकारिक घोषणा अभी तक सामने नहीं आई है।

लेकिन, अनुराग बसु ने दीपिका पादुकोण से फिल्‍म इमली को लेकर मिलने की बात स्‍वीकार की है। अब देखते हैं कि अनुराग बसु की इमली किसी को पसंद आती है। हालांकि, पिछले साल प्रियंका चोपड़ा ने भी अनुराग बसु को उनकी अगली फिल्‍म में काम करने के लिए ग्रीन सिग्‍नल दिया था।

Kangana Ranaut, Deepika Padukone, Anurag Basu, Imli Movie, Ranveer Singh, Kabir Singh, कंगना रनौत,