रंगमंच की पहली प्रस्‍तुति के लिए कथक सीख रहे हैं गौतम रोडे

0
345

जी हां, छोटे और बड़े पर्दे पर अविश्वसनीय प्रदर्शनों के बाद अभिनेता गौतम रोडे रंगमंच की दुनिया में कदम रखने जा रहे हैं। अभिनेता गौतम रोडे आरोही नामक नाटक से थिएटर जगत में कदम रखेंगे।

जानकारी के अनुसार  सलीम अख्‍तर निर्देशित नाटक में गौतम रोडे के अलावा रवि झांकल, धानी झांकल और मीता वशिष्ठ जैसे कलाकार अहम किरदार निभाएंगे।

इस बारे में डीएनए इंडिया से बात करते हुए गौतम रोडे ने कहा, ‘यहां पर बहुत कुछ मैं पहली बार करने जा रहा हूं। सबसे पहले तो मंच पर यह मेरी पहली प्रस्‍तुति है। दूसरा मैं एक नर्तकी नहीं हूं,  लेकिन नाटक में मुझे नृत्‍य करना है। इसके लिए मैंने डेढ़ महीने तक कथक सीखा है।‘

बकौल अभिनेता गौतम रोडे, ‘मुझे दो मिनट तक एकल नृत्‍य प्रस्‍तुति देनी है, जहां पर मुझे बाल कलाकार आरोही के ताल से ताल मिलाना है, जो प्रशि‍क्षित कथक नर्तकी है। इसके अलावा मुझे 25 से 60 साल के व्‍यक्ति का किरदार निभाना है, जो काफी अवसरवादी है।‘

उम्‍मीद करते हैं कि टेलीविजन और फिल्‍म जगत डेब्‍यु की तरह गौतम रोडे का थिएटर डेब्‍यु भी शानदार रहेगा। पिछली बार गौतम रोडे को बड़े और छोटे पर्दे पर क्रमश: साल 2017 में रिलीज हुई अक्‍सर 2 और 2019 में प्रसारित हुए धारावाहिक काल भैरव रहस्‍य सीजन 2 में देखा गया है।

Gautam Rode, Musical Play Aarohi, Salim Akhtar, Ravi Jhankal, Dhaani Jhankal, Mita Vashisht