हिन्दी फिल्म जगत में जल्द कदम रखेंगी Gandi Baat अभिनेत्री अन्वेषी जैन

0
126

गंदी बात फेम अभिनेत्री अन्वेषी जैन इस समय बैक टू बैक वेब शो, प्रादेशिक फिल्मों और अब बॉलीवुड फिल्म के साथ अपनी ड्रीम लाइफ जी रही है। अन्वेषी ने हाल ही में अर्जुन सिंह हाड़ा और नितेश पिपारेकर के होम प्रोडक्शन ’मां एंटरटेनमेंट हाउस’ के साथ अपना पहला बॉलीवुड प्रोजेक्ट साइन किया है, जिसकी शूटिंग जून के मध्य से शुरू की जाएगी।

अन्वेषी जैन का कहना है, अर्जुन और नितेश गुजरात के सबसे कम उम्र के निर्माता हैं जिन्होंने बीते समय में कुछ अद्भुत हिट दिए हैं।

Anveshi Jain का कहना है, अर्जुन और नितेश गुजरात के सबसे कम उम्र के निर्माता हैं जिन्होंने बीते समय में कुछ अद्भुत हिट दिए हैं।हिंदी फिल्म जगत में कदम रखने को लेकर उत्साहित अन्वेषी जैन ने कहा- “मैं ‘घोस्टाना’ का बेसब्री से इंतज़ार कर रही हूं। जिसका पोस्टर पिछले हफ्ते ही अहमदाबाद और गुजरात में लॉन्च किया गया है। मैं इस प्रोजेक्ट के बारे में ज्यादा तो नहीं बता सकती लेकिन यह एक भूत और चार पुरुषों के इर्द-गिर्द घूमती हुई एक डरावनी कॉमेडी है और मैं इस फिल्म में भूत का केंद्रीय किरदार निभा रही हूं।”

पोस्टर लॉन्च में निर्माता अर्जुन सिंह हाड़ा, नितेश पिपारेकर, निर्देशक कछाड़िया और अन्वेषी जैन जैसे लोगो के सम्मुख समपर्ण हुआ। अन्वेषी, जिन्होंने हाल ही में अपनी गुजराती फिल्म ‘G’ की शूटिंग को निपटाया है ।

उन्होंने बताया कि कैसे उनके निर्देशक मयूर कछाड़िया अन्वेषी के प्रदर्शन से इतने प्रभावित हुए कि उन्होंने जैन को अपने अगले बॉलीवुड प्रोजेक्ट (घोस्टाना) के लिए भी साइन कर लिया, जिसे लेकर वे काफी समय से प्लैनिंग कर रहे थे। घोस्टाना की शूटिंग राजस्थान के एक महल में की जाएगी।