आतंकवादी महिला के किरदार में नजर आएंगी दिया मिर्जा

0
88

रहना है तेरे दिल में अभिनेत्री दिया मिर्जा वेब सीरीज में पर्दापण करने जा रही हैं। दिया मिर्जा की पहली वेब सीरीज काफिर है, जिसका ट्रेलर हाल ही में रिलीज हुआ। वेब सीरीज काफिर (Kaafir) के ट्रेल को काफी पसंद किया जा रहा है।

कश्मीर की पृष्ठभूमि पर आधारित वेब सीरीज में दिया मिर्जा (Dia Mirza) एक निर्दोष आतंकवादी की भूमिका अदा करने जा रही हैं। दिया मिर्जा, एक ऐसी महिला का किरदार निभाएंगी, जो सालों तक जेल में आतंकवाद के आरोप तले कैद रहती है और पुलिस टॉर्चर को सहन करती है।

दिया मिर्जा के अलावा फिल्म अभिनेता मोहित रैना (Mohit Raina) भी अहम किरदार में नजर आएंगे। मोहित रैना एक पत्रकार की भूमिका निभाते हुए नजर आएंगे। साथ ही, मोहित रैना पेशे से अधिवक्ता भी हैं, जो वेब सीरीज में दिया मिर्जा का केस लड़ते हुए दिखा जाएंगे।

दिया मिर्जा ने जारी बयान में कहा, ‘इस वेब सीरीज की कहानी सच्ची घटनाओं पर आधारित है और ऐसी कहानियां कही जानी चाहिए। मैं खुशनसीब हूं जो मुझको कैनाज का किरदार अदा करने का मौका मिला। मेरा यह किरदार मेरे अन्य किरदारों से एकदम अलग है।’

Kaafir | Official Trailer | A ZEE5 Original | Dia Mirza, Mohit Raina

गौरतलब है कि इस वेब सीरीज का निर्देशन सोनम नैयर ने किया है। इस की पटकथा भवानी अय्यर ने लिखी है, जो आलिया भट्ट अभिनीत राजी की कहानी लिख चुकी हैं। यह वेब सीरीज आगामी 15 जून से Zee5 पर प्रसारित होगी।