उर्मिला मातोंडकर ने नामांकन में नहीं लिखा पति का नाम, करोड़ों की मा​लकिन

Spread the love

मुम्बई। फिल्मकार राम गोपाल वर्मा निर्देशित फिल्म रंगीला से सफलता की शिख़र को छूने वाली अभिनेत्री उर्मिला मातोंडकर, जो हाल ही में कांग्रेस में शामिल हुई हैं, ने सोमवार को नॉर्थ मुम्बई लोकसभा सीट से अपना नामांकन दाखिल किया।

नामांकन पत्र दाखिल करते समय उर्मिला मातोंडकर ने अपनी संपत्ति का ब्यौरा देते हुए खुलासा किया कि उनके पास चल और अचल दोनों मिलाकर 68 करोड़ 28 लाख 27 हजार 474 रुपये की संपत्ति है।

दिलचस्प बात तो यह है कि अभिनेत्री उर्मिला मातोंडकर ने नामांकन पत्र में अपने पति के नाम का उल्लेख नहीं किया। उस कॉलम में केवल स्पाउज लिख दिया। हालांकि, पैन कार्ड नंबर का उल्लेख किया है। नामांकन पत्र में उर्मिला मातोंडकर ने अपना पूरा नाम उर्मिला श्रीकांत मातोंडकर पुत्री श्रीकांत मातोंडकर लिखा है।

इसके अलावा उर्मिला मातोंडकर ने खुलासा किया कि उनके पति के पास 32.35 करोड़ की चल और 30 लाख रुपये की अचल संपत्ति है। उर्मिला मातोंडकर के अनुसार उनके सिर पर 18 लाख 94 हजार 201 रुपये का कर्ज है।

गौरतलब है कि अभिनेत्री उर्मिला मातोंडकर ने 3 मार्च 2016 को एक सादे समारोह में खुद से नौ साल छोटे व्यवसायी मोहसिन अख्तर मीर के साथ वैवाहिक जीवन शुरू किया था।

Leave a Reply