शमा सिकंदर स्टाइल ‘आईकॉन ऑफ द ईयर’ से सम्मानित

0
313

अनिल बेदाग, मुंबई। शमा सिकंदर सबसे बहुमुखी भारतीय अभिनेत्री हैं, जिन्होंने फिल्मों, टेलीविजन और ​डिजिटल प्लेटफार्मों पर काफी काम किया है।

शमा सिकंदर इनदिनों एक सक्रिय फैशन रोल मॉडल, फिटनेस फ्रीक और फिल्म निर्माण कंपनी शमा सिकंदर फिल्म्स प्राइवेट लिमिटेड में भी सक्रिय भूमिका निभा रही हैं।

शमा सिकंदर को हाल ही में इंटरनेशनल क्वालिटी अवार्ड्स में देखा गया था जिसे ब्रांड्स इम्पैक्ट द्वारा प्रस्तुत किया गया था। उन्हें स्टाइल आइकॉन ऑफ द ईयर से सम्मानित किया गया।

शमा सिकंदर कहती हैं कि इस सम्मान को हासिल करना उनके लिए आश्चर्यजनक है। मेरे लिए यह बहुत ही भावुक क्षण था क्योंकि एक समय जब मैं नई थी, तो मुझे अपमानित भी किया गया। मुझे लगा कि मेरे पास ड्रेसिंग की अच्छी समझ नहीं है क्योंकि मुझे नीची नज़र से देखने वाले सभी अमीर पृष्ठभूमि से आए थे और उनकी जेब में सब कुछ था। लेकिन तब मुझे फैशन के बारे में कोई जानकारी नहीं थी।

मैं एक साधारण मध्यवर्गीय परिवार से थी। मुझे बहुत संघर्ष करना पड़ा। अपने दम पर सब कुछ सीखना था। वर्ष की स्टाइल आइकॉन बनने के लिए मैंने एक लंबा सफर तय किया है। मेरे लिए स्टाइल केवल ड्रेसिंग के बारे में नहीं है, बल्कि आप एक व्यक्ति के रूप में क्या हैं, यही सोच पूरी तरह से आपकी स्टाइल बनाती है और एक बार जब आप अपनी आत्मा के साथ सहज हो जाते हैं तो आप जो भी पहनते हैं उसमें आत्मविश्वास दिखने लगता है और यही आपको बनाता है स्टाइलिश। शमा ने वादा किया है कि वह दर्शकों को 2019 में बहुत कुछ दिखाने वाली है। वह वर्तमान में नील नितिन मुकेश के साथ एक फिल्म की शूटिंग कर रही है।