कंगना रनौट के नहले पर फिल्म निर्माता पहलाज निहलानी का दहला

मुम्बई। बेबाक और बिंदास अभिनेत्री कंगना रनौट ने हाल में दिए एक इंटरव्यू में फिल्म आई लव यू बॉस से जुड़े एक फोटोशूट का जिक्र करते हुए फिल्म निर्माता पहलाज निहलानी को सवालों के कटघरे में खड़ा कर दिया है।

पहलाज निहलानी ने कंगना रनौट के बयान को लेकर प्रतिक्रिया देते हुए कहा, ‘कंगना रनौट भूल चुकी है कि जब उसका बुरा वक्त चल रहा था, तब मैंने उसकी कितनी मदद की है। मैंने आई लव यू बॉस कंगना रनौट को उस समय पेश की थी, जब उसको ​कोई फिल्म निर्माता काम देने के लिए तैयार नहीं था।’

निर्माता पहलाज निहलानी के अनुसार उनदिनों कंगना रनौट फिल्मों में काम पाने के लिए फिल्म अभिनेता आदित्य पंचोली के साथ फिल्म निर्माताओं के दफ्तरों के चक्कर काटती थी।

विवादित फोटोशूट के संबंध में बात करते हुए पहलाज निहलानी ने कहा, ‘जिस फोटोशूट की बात कंगना रनौट कर रही हैं। उस फोटोशूट के समय मैं वहां पर नहीं था। इसलिए उसने फोटो शूट के दौरान क्या पहना था और क्या नहीं, इसकी जानकारी मुझे नहीं है।’

दरअसल, कंगना रनौट का दावा है कि उसको भीतरी कपड़े पहने बिना केवल रॉब में फोटो शूट करने के लिए कहा गया था और फिल्म आई लव यू बॉस एक तरह से सॉफ्ट पॉर्न फिल्म थी।

हालांकि, पहलाज निहलानी का कहना है कि उन्होंने इस फिल्म के लिए अमिताभ बच्चन से बात की थी। लेकिन, जब उन्होंने इंकार कर दिया तो इस फिल्म में ऋषि कपूर को लेने की बात चली, जिनको इसकी पटकथा पसंद भी आई।

किसी कारणवश ऋषि कपूर ने फिल्म करने से इंकार कर दिया और अंत इस फिल्म के लिए शत्रुघ्न सिन्हा को साइन किया गया। लेकिन, कंगना रनौट ने शत्रुघ्न सिन्हा के साथ काम न करने की बात कहते हुए फिल्म छोड़ दी।

इस फिल्म की कहानी एक युवती और उसके बॉस के प्रेम प्रसंग पर आधारित थी।

Spread the love

Leave a Reply