नेहा धूपिया बन सकती है एक सफल निर्देशक: शिवम दुआ

मुम्बई। एक इंजीनियर से एक प्रॉफेशनल फोटोग्राफर तक शिवम दुआ की यात्रा अच्छे और बुरे दोनों ही दिनों का मेल-जोल रही है। दुआ, जो अब गोविंदा, रणवीर सिंह, नेहा धूपिया, गौहर खान जैसे फ़िल्मी सितारों के साथ काम करने का अनोखा अनुभव पा चुके है| बेशक़ वे फोटोग्राफी के विभिन्न विचारो की सराहना करते हैं; लेकिन कुछ ही लोग ऐसे हैं जो वास्तव में उन्हें इस कला से लुभा पाते हैं|

बॉलीवुड अभिनेत्री नेहा धूपिया को शिवम दुआ ने उन्ही लोगों में से एक बताया। दुआ ने कहा – “उनके साथ शूटिंग करना एक नया अनुभव था। दूसरी मॉडलों के विपरीत नेहा हर महत्वपूर्ण चीज के बारे में अपनी मजबूत राय रखती हैं और उनके पास फोटोग्राफी की शानदार समझ है। ”

शिवम का मानना है कि उनके करियर का अब तक का सबसे चुनौतीपूर्ण शूट नेहा के साथ था, क्योंकि बैकग्राउंड से लेकर प्रॉप्स तक सबकुछ परफेक्ट होना था। और इसके लिए बेशक शिवम ने कुछ समय लिया लेकिन इसे अपना बेस्ट साबित किया|

दुआ को लगता है कि यह उन गुणों में से एक है जो नेहा को एक आदर्श निर्देशक बनाता है। “वह एक निर्देशक के रूप में चमत्कार कर सकती है। मैंने देखा है कि वह ऐसी व्यक्ति नहीं है जो पूरी तरह से फोटोग्राफर के निर्णय या पसंद पर निर्भर करती हैं। इसके अलावा, वह अपनी महान सूझ-बूझ से बेस्ट इनपुट प्रदान करती है| “दुआ बताते है,” इसके अलावा, वह एक अद्भुत कहानीकार भी है।”

नेहा के सफल निर्देशक बनने की बात पर शिवम कहते है-“वह एक कलाकार को सहज बनाने की कला जानती है। वह एक अभिनेता हैं और इसलिए लोगों के अंदर, कैमरा को लेकर होने वाले डर को समझती हैं और सबसे अच्छी बात यह है कि वह किसी को भी तनावमुक्त और आत्मविश्वास महसूस कराने की प्रतिभा रखती है।

Spread the love

Leave a Reply