ऑल्ट बालाजी की आने वाली वेब सीरीज़ में फिर दिखाई देंगी अन्वेशी जैन

Spread the love

मुम्बई। एएलटी बालाजी का ‘गंदी बात 2’, अन्वेशी जैन के करियर के लिए एक नया मोड़ साबित हुआ है, जो उन्हें नई ऊंचाइयों पर ले गया। वेब सीरीज़ में उनके बोल्ड अवतार ने न केवल वाहवाही बटोरी बल्कि उन्होंने सबसे ज्यादा गूगल किया गया नाम भी बनाया। दूर-दूर तक फैले हुए उनके प्रभाव, लोकप्रियता और प्रतिभा के कारण, एएलटी बालाजी ने उन्हें आगे आने वाले नए प्रोजेक्ट ‘बॉस-बाप’ ऑफ स्पेशल सर्विसिज़’। इस बात की पुष्टि, खुद इस शो के बारे में अधिक बात करने से मना करने वाली अभिनेत्री अन्वेशी जैन ने की है|

अन्वेशी ने कहा, “एएलटी बालाजी के साथ मेरा यह दूसरा जुड़ाव है और मैं “बॉस-बाप’ ऑफ स्पेशल सर्विसिज़” का हिस्सा बनकर बहुत उत्साहित हूं।”, यह वेब सीरीज एक्शन, ड्रामा, मिस्ट्री, रोमांस और थ्रिलर का एक अद्भुत पैकेज है। मैं इस वेब सीरीज़ में एक महत्वपूर्ण भूमिका निभा रहा हूं। हालांकि मैं अभी अपने रोल या इस वेब सीरीज़ के बारे में कोई जानकारी नहीं दे लेकिन हाँ, मैं दर्शकों को आश्वस्त कर सकती हूं कि “यह आपके इंतजार के लायक है”

करण सिंह ग्रोवर और सागरिका घाटगे इस सीरीज़ में मुख्य किरदार निभाएंगे। साथ ही सोनाली राउत, अयाज़ खान, और कनिका महेश्वरी भी इस में महत्वपूर्ण भूमिका में दिखाई देंगी।

अन्वेशी ने हमेशा से ही बाधाओं से लड़ने और कुछ नया कर के दर्शकों को आश्चर्यचकित करने की कोशिश की है। यह देखना दिलचस्प होगा कि आने वाली वेब सीरीज़ में वह क्या नया लाती है।

Leave a Reply