छह फिल्मों के निर्माण के लिए साथ आए जॉन अब्राहम, भूषण कुमार और निखिल आडवानी

Spread the love

मुम्बई। एक्शन थ्रिलर सत्यमेव जयते की जबरदस्त सफलता के बाद टी—सीरीज, जेए एंटरटेनमेंट और एम्मे एंटरटेनमेंट ने आने वाले कुछ सालों में एक साथ मिलकर कुछ और फिल्मों का निर्माण करने की घोषणा की है।

गौरतलब है कि इस समय जॉन अब्राहम टी सीरीज और एम्मे एंटरटेनमेंट प्रोडक्शन हाउस के साथ बटाला हाउस नामक फिल्म कर रहे हैं।

जॉन अब्राहम कुछ फिल्मों में बतौर अभिनेता काम करते हुए नजर आएंगे जबकि कुछ फिल्मों में जॉन अब्राहम केवल निर्माता के रूप में काम करेंगे। वहीं, फिल्म निर्देशन के लिए निखिल अडवाणी के अलावा गौरव चावला, समर शेख, काशवी नायर और रणजीत तिवारी को फाइनलाइज किया गया है।

उपरोक्त तीनों फिल्म प्रोडक्शन हाउस भूषण कुमार, निखिल अडवाणी, मोनिषा अडवाणी, मधु भोजवानी और जॉन अब्राहम की अगुवाई में साल 2019—2020 दौरान इन फिल्मों का निर्माण करेंगे।

भूषण कुमार, टी—सीरीज सीएमडी, ने कहा, ‘जॉन अब्राहम, निखिल अडवाणी और एम्मे एंटरटेनमेंट के प्रत्येक के साथ काम कर चुका हूं। मैं काफी सुरक्षित महसूस करता हूं, पार्टनर के रूप में। इन फिल्मों के निर्माण में उनकी हिस्सेदारी अधिक नहीं बल्कि बराबर की रहेगी। वह काफी प्रतिभाशाली हैं। उनकी कार्यक्षमता और प्रतिभा ने टी सीरीज को यह डील करने के लिए उत्सुक किया।’

फिल्म अभिनेता और निर्माता जॉन अब्राहम ने कहा, ‘बाजार बेहतर निर्माण करने के लिए मजबूर कर रहा है। हमने अनुभव किया है कि दर्शक जागृत हैं और बेहतर की उम्मीद रखते हैं। हमारा यह एक साथ काम करने का निर्णय दर्शकों को बेहतर देने में सफल होगा।’

Leave a Reply