अनुपम खेर और मुझ में जमीन आसमान का अंतर है : राजू खेर

Spread the love

अनिल बेदाग, मुंबई। निर्माता, निर्देशक और अभिनेता राजू खेर ने कभी सोचा नहीं था कि एक दिन वह खुद भी अपने भाई अनुपम खेर की तरह अभिनय की दुनिया में सक्रिय हो जाएंगे और दुनिया उन्हें पहचानेगी।

भले ही राजू खेर, अनुपम खेर जैसा मुकाम हासिल न कर पाए हों, लेकिन इसके बावजूद उनके चाहने वालों का एक बड़ा वर्ग है, जो उन्हें छोटे या बड़े परदे पर देखना चाहता है।

प्रशंसकों को अब उनके किसी शो या मूवी का इंतज़ार नहीं करना होगा क्योंकि इन दिनों राजू अपने पहले टॉक शो ‘एएलजी द स्टार गेज़र्स ऑफ इंडिया’ के माध्यम से शो के हर एपिसोड में प्रतिभाशाली हस्तियों से दर्शकों को मिलवाने जा रहे हैं।

इस शो के निर्माता और निर्देशक दुष्यंत सिंह हैं। यह शो ज़ी न्यूज़ पर प्रसारित हो रहा है। राजू खेर के मुताबिक उनको शो का फॉर्मेट और विचार खूब पसंद आया इसलिए शो होस्ट करने को राजी हुए। यह शो टीवी पर चल रहे बाकी रिएलिटी शोज़ से हटकर है, जिसमें काबिल हस्तियों के सकारात्मक पहलुओं को दिखाया जाएगा कि वे किस तरह अपना श्रेष्ठ कार्य दिखाते हुए शिखर तक पहुंचे।

इस शो के बारे में राजू खेर ने कहा, ‘मैं खुशी महसूस कर रहा हूं कि इस शो के माध्यम से मैं सफल लोगों को जनता के सामने लेकर आउंगा।’

एक सवाल के जवाब में राजू खेर कहते हैं, ‘मुझे गर्व है कि मैं अनुपम खेर का भाई हूं। लेकिन, यह सत्य है कि अनुपम खेर और मुझमें ज़मीन आसमान का फर्क है। अनुपम खेर अपने हुनर के कारण आज सफलता की शिखर पर हैं।’

Leave a Reply