तीन नये धारावाहिक लेकर आ रहा है हिंदी मनोरंजन चैनल मुबु टीवी

Spread the love

अहमदाबाद। मुम्बई आधारित हिंदी मनोरंजन चैनल मुबु टीवी : हर भारतीय का सपना ने स्थानीय कर्णावती क्लब में अपने तीन नये धारावाहिकों के प्रोमो रिलीज किए। इस मौके पर चैनल प्रबंधक और धारावाहिकों के निर्देशक, कलाकार मुख्य तौर पर उपस्थित हुए।

चैनल संस्थापक निदेशक नरशी वसानी ने मीडिया से बात करते हुए कहा, ‘चैनल में हर तरह के कार्यक्रम देखने को मिलेंगे। चैनल का नाम मुबु मुम्बई और यू को जोड़कर बनाया गया है। हम सामान्य रिश्तों जैसे कि सास बहू के रिश्ते पर आधारित अजब सास की गजब बहू धारावाहिक लेकर आ रहे हैं। इसके अलावा गुजराती परिवार के इर्दगिर्द घूमता सीरियल गुजरात भवन, जो गुजरात की खुशबू बिखेरेगा। साथ ही, स्कूल समय की पुरानी यादों को ताजा करता धारावाहिक रिटर्न आॅफ द स्कूल डेज भी देखने को मिलेगा। इसके अलावा मायथो का भी एक कॉन्सेप्ट है। रंग रंगीले बांके बिहारी नाम से हमारा एक अगला कार्यक्रम होगा। इस चैनल में दर्शकों को कुछ न कुछ नया देखने को मिलेगा और हमारी कोशिश है कि हम समाज के हर पक्ष को दिखा सकें।’

संस्थापक निदेशक मनीष श्रीवास्तव ने मीडिया से बात करते हुए कहा, ‘हमने अपने नजरिये को मुबु टीवी की टैगलाइन हर भारतीय का सपना में समेटने की कोशिश की है। हम हर भारतीय दर्शक की कल्पना को पर्दे पर लाना चाहते हैं। हर दर्शक को लगे कि पर्दे पर उसके विचारों को उतारा जा रहा है और उसका सपना पूरा हो रहा है।’

इस मौके पर तीन धारावाहिकों, अजब सास की गजब बहू, गुजरात भवन और रिटर्न आॅफ द स्कूल डे, के प्रोमो रिलीज किए गए। बता दें कि धर्मेश मेहता निर्देशित धारावाहिक गुजरात भवन मुम्बई में रहते एक गुजराती परिवार पर आधारित है। इस परिवार में अपने घर के अलग अलग हिस्सों को गुजरात के प्रमुख शहरों का नाम​ दिया है। धारावाहिक में अहम भूमिका धर्मेश व्यास, राजेंद्र गुप्ता, शीला शर्मा, सोनिया शाह निभा रहे हैं।

रिटर्न आॅफ स्कूल डेज एक लव स्टोरी के साथ समय के अलग अलग पड़ाव में गुजरता हुआ सीरियल है। इसमें स्कूल के दिनों की मस्ती, रोमांस और ईर्ष्या शामिल है। इस धारावाहिक में जीवन के अलग अलग रंग देखने को मिलेंगे। इस धारावाहिक में लीड भूमिका कोमल कुंदर, अमित दास, ठाकुर मयंक शेखर, मंजरी मिश्रा अदा कर रहे हैं।

सास बहू की नोक झोंक पर आधारित अजब सास की गजब बहू एक कॉमेडी सीरियल है। इस सीरियल में अलग अलग स्वभाव की बहूएं और सासें देखने को मिलेंगी। कोई बहू सास के साथ रहना नहीं, और कोई बहू अपनी सास के बिना। इस सास बहू की नोक झोंक में घर के पुरुष सदस्य पिसते हैं। इस धारावाहिक में हिमानी शिवपुरी, अंकिता खरे, विद्युत साहा, दमिनी दवे का अभिनय देखने को मिलेगा।

Leave a Reply