राजकुमार हिरानी के बाद, अब रामगोपाल वर्मा बनाएंगे संजय दत्त पर फिल्म

0
5

मुम्बई। रणबीर कपूर अभिनीत और राजकुमार हिरानी निर्देशित फिल्म संजू बॉक्स आॅफिस पर आग लगाकर रख दी।​ जितना प्यार संजू को सिने खिड़की पर मिला, उतने ही मात्रा में बाहर से सवाल और आलोचना भी मिली।

ख़बर है कि इस फिल्म के आलोचकों में शामिल विवादित फिल्मकार रामगोपाल वर्मा ने संजय दत्त के जीवन पर एक फिल्म बनाने का निर्णय लिया है, जिसमें मुम्बई बम्ब धमाकों और एके 47 का जिक्र किया जाएगा।

हाल ही में संजय दत्त से पूछा गया था कि क्या राजकुमार हिरानी की फिल्म संजू केवल संजय दत्त के दामन पर लगे दाग धोने के लिए बनायी गई थी? जवाब में संजय दत्त ने कहा था कि ऐसा नहीं, कोई भी व्यक्ति अपने दामन पर लगे दाग धोने के लिए 40—45 करोड़ दांव पर नहीं लगाएगा। और संजू में बिलकुल सत्य दिखाया गया है।

अब देखना तो यह है कि फिल्मकार रामगोपाल वर्मा की घोषणा कब हकीकत का रूप धारण करती है क्योंकि रामगोपाल वर्मा फिल्म बनाने की घोषणा तो करते हैं। लेकिन, बाद में उस फिल्म की शूटिंग तक शुरू नहीं हो पाती है।

हाल ही में रिलीज हुई फिल्मकार रामगोपाल वर्मा निर्देशित तेलुगू फिल्म आॅफिसर, जिसमें नागार्जुन ने पुलिस अधिकारी की भूमिका निभाई थी, भी बॉक्स आॅफिस पर औंधे मुंह गिरी।