सलमान खान की रेस 3 पर बिहार में भारी पड़ रही है निरहुआ की बॉर्डर!

Spread the love

पटना। निरहुआ एंटरटेनमेंट प्राइवेट लिमिटेड की बहुचर्चित भोजपुरी फिल्म ‘बॉर्डर’ ने पहले ही दिन बिहार में बॉलीवुड एक्टर सलमान खान की फिल्म ‘रेस 3’ को पछाड़ दिया है।

आलम यह है कि जिन जिन शहरों में सलमान खान की रेस 3 और दिनेशलाल यादव निरहुआ की बॉर्डर साथ में रिलीज हुई है। उन शहरों में निरहुआ की बॉर्डर सलमान खान की रेस 3 पर भारी पड़ रही है।

सूत्रों से मिली जानकारी के अनुसार बिहार के एकल पर्दा सिनेमा हाल शंकर (सीतामढ़ी), पायल (मोतिहारी), गणेश (हाजीपुर), अजंता (बिहार शरीफ), निभा (नवादा), ज्योति (छपरा), दीपम (घोड़ासहन), लक्ष्मी (समस्तीपुर) और पैराडाइज़ (गया) में फिल्‍म ‘बॉर्डर’ का कारोबार उम्‍मीद से ज्‍यादा बेहतर रहा है।

बता दें कि ये बिहार के ऐसे सिनेमाघर हैं, जो बिजनेस के मामले में काफी अहम माने जाते हैं। फिल्‍म के रिलीज से पहले माना जा रहा था कि रेस 3 का प्रभाव ‘बॉर्डर’ पर होगा, मगर पहले दिन ऐसा नहीं हुआ।

पहले दिन के रेस्‍पांस के बाद अब ट्रेड पंडितों का मानना है कि ईद के दिन यानी कल बॉर्डर की कमाई और बढ़ने वाली है।

बता दें कि दिनेशलाल यादव निरहुआ ने अपनी फिल्‍म ‘बॉर्डर’ के प्रमोशन में भी खूब मेहनत की और बिहार के विभिन्‍न जिलो में अनोखे स्‍टाइल में प्रमोशन के दौरान क्रिकेट खेलते नजर आये। भोजपुरी सिनेमा में इस तरह का प्रामोशन आज तक कभी नहीं हुआ था, जिसके बाद फिल्‍म के जानकारों का कहना था कि यह प्रमोशन स्‍ट्रेटजी फिल्‍म के लिए कारगर होगी, मगर किसी को ये उम्‍मीद नहीं थी कि बॉर्डर सलमान खान की फिल्‍म रेस 3 को पछाड़ देगी।

Leave a Reply