अभिनेत्री जीविता ने रिलीज किया विवादों में फंसी अभिनेत्री श्री रेड्डी का निजी वीडियो

0
257

हैदराबाद। नवोदित अभिनेत्री श्री रेड्डी से संबंधित मामले थमने का नाम नहीं ले रहे हैं। हाल ही में अभिनेत्री जीविता ने श्रीे रेड्डी का एक निजी वीडियो जारी करते हुए कहा कि श्री रेड्डी के तथ्यों पर विश्वास करना मुश्किल है।

जीविता की ओर से जारी वीडियो में श्री रेड्डी कथित तौर पर कह रही हैं कि मैं चौबीस घंटे सेक्सी मूड में रहती हूं।

जीविता ने इस वीडियो को आधार बनाते हुए कहा कि लोगों के लिए श्री रेड्डी के शारीरिक शोषण के आरोपों पर विश्वास करना मुश्किल होगा। साथ ही जीविता ने कहा कि मीडिया को इस बात का असली कारण खोजना चाहिए कि क्यों श्री रेड्डी को तेलुगू फिल्म जगत में काम नहीं मिल पा रहा है।

उधर, सामाजिक कार्यकर्ता संध्या नायडू ने कुछ दिन पहले एक टेलीविजन चैनल की चर्चा के दौरान जीविता और उनके पति पर नवोदित अभिनेत्रियों का यौन शोषण करने का आरोप लगाया था।

इस मामले में कड़ी कार्यवाई करते हुए जीविता ने सामाजिक कार्यकर्ता के खिलाफ मानहानि का केस फाइल कर दिया है।

दरअसल, कुछ दिन पहले नवोदित अभिनेत्री श्री रेड्डी ने दावा किया था कि एक बड़े फिल्म निर्माता के पुत्र ने अपने ​स्टूडियो में बुलाकर मुझको यौन संबंध बनाने के लिए मजबूर किया था।

अभिनेत्री श्री रेड्डी में दावा किया था कि वह फिल्म निर्माता के स्टूडियो में केवल काम के सिलसिले में गई थीं, नाहीं कि यौन संबंध बनाने के लिए। अभिनेत्री ने दावा किया था कि बड़े फिल्म निर्माता निर्देशक अपने स्टूडियोज को वेश्यालयों के रूप में इस्तेमाल करते हैं।

इसके अलावा श्री रेड्डी और ट्रांसजेंडर अभिनेत्री तमन्ना के बीच हुई मोबाइल कॉल भी सामने आयी है। इस फोन कॉल में श्री रेड्डी कथित तौर पर स्वीकार करती हैं कि पवन कल्याण के खिलाफ अपशब्द कहने के लिए फिल्मकार रामगोपाल वर्मा ने कहा था।

साथ ही रामगोपाल वर्मा ने मुझे सुरेश बाबू से पांच करोड़ रुपये मांगने की सलाह दी थी, जो इब्राहिम डग्गुबाटी के पिता हैं। बता दें कि श्री रेड्डी ने इब्राहिम डग्गुबाटी पर ही यौन शोषण करने का आरोप लगाया था।

श्री रेड्डी उस समय चर्चा में आयी थीं, जब इसी महीने की शुरूआत में मूवी आर्टिस्ट एसोसिएशन के सामने उसने टॉपलैस होकर अपना रोष प्रकट किया था।