अपने पति के नेचर को लेकर सुरवीन चावला ने किया बड़ा खुलासा!

Spread the love

मुम्बई। इस साल जनवरी में अपने ब्याह की बात को सार्वजनिक करके सब को चौंका देने वाली अदाकारा सुरवीन चावला ने हाल ही में दिए एक इंटरव्यू में अपने पति अक्षय ठक्कर के स्वभाव को लेकर बड़ा खुलासा किया है।

टाइम्स समूह के समाचार पत्र को दिए एक इंटरव्यू में सुरवीन चावला ने कहा, ‘मैं पर्दे पर अपने सह कलाकारों के साथ किस और न्यूड सीन दे सकती हूं, क्योंकि इस बात से मेरे पति को कोई परेशानी नहीं। यहां तक कि मेरे पेशेवर जीवन में उनका पूर्ण रूप से सहयोग रहता है।’

अभिनेत्री सुरवीन चावला कहती हैं कि यदि कोई व्यक्ति आपको इतना समझता है, और इतना सहयोग करता है तो उसके साथ शादी क्यों न की जाए। और शादी के लिए इंतजार क्यों करना चाहिए।

शॉर्ट फिल्म छूरी अभिनेत्री का कहना है, ‘मेरे हिसाब से चाहे औरत हो या पुरुष, हर किसी के लिए वैवाहिक जीवन प्राकृतिक प्रगति है। यदि आपका साथी आपके जीवन को विस्तार देने के लिए तैयार है, तो किसी अभिनेत्री को शादी के लिए इंतजार नहीं करना चाहिए।’

गौरतलब है कि सुरवीन चावला, जो हाल ही में एएलटी बालाजी निर्मित वेब सीरीज हक से में नजर आई थीं, ने अपने ​प्रेमी अक्षय ठक्कर के साथ साल 2015 में इटली में शादी की थी। और इस गुप्त शादी का खुलासा अभिनेत्री की ओर से इस साल जनवरी महीने में किया गया।

Leave a Reply