गायक और अभिनेता परमीश वर्मा पर जानलेवा हमला, और धमकी जारी

Spread the love

चंडीगढ़। पंजाबी गायक और अभिनेता परमीश वर्मा पर जानलेवा हमला होने का समाचार सामने आया है। जानकारी के अनुसार मशहूर गायक परमीश वर्मा पर शुक्रवार देर रात को कुछ अज्ञात कार सवार युवकों की ओर से गोलीबारी की गई।

इस गोलीबारी में परमीश वर्मा और उनके दोस्त कुलवंत सिंह चहल घायल हुए। साथ ही, कार भी क्षतिग्रस्त हो गई। वारदात के समय परमीश वर्मा अपने दोस्त कुलवंत सिंह चहल के साथ अपनी रिहायश की ओर वापस आ रहे थे, जो सेक्टर-91 के सावित्री एन्क्लेव में है।

मीडिया रिपोर्ट के अनुसार गोली बारी के दौरान चलती कार से परमीश वर्मा ने एसएसपी कुलदीप सिंह चहल को कॉल करके सूचित किया। इस वारदात की सूचना मिलते ही पुलिस दस्ता घटनास्थल पर पहुंचा। इसके बाद परमीश वर्मा और उसके दोस्त कुलवंत सिंह चहल को एक निजी अस्पताल में भर्ती करवाया गया।

इस हमले की जिम्मेदारी गैंगस्टर दिलप्रीत सिंह ढांहा ने सोशल मीडिया पर एक पोस्ट करते हुए ली। हमले की जिम्मेदारी लेते हुए दिलप्रीत सिंह ढांहा ने परमीश वर्मा को धमकी भरे लहजे में कहा, ‘इस बार तो तुम बच गए, अगली बार तुम्हारा बचना मुश्किल है।’

जबकि दूसरी ओर पुलिस मामले में गैंगस्टर संपत नेहरा की भूमिका भी देख रही है क्योंकि कुछ समय पहले संपत नेहरा ने परमीश वर्मा को धमकाया था। इसलिए संबंधित जगहों से सीसीटीवी फुटेज जब्त कर लिए हैं, जहां जहां शुक्रवार रात परमीश वर्मा गए थे।

पुलिस ने अलग अलग जिलों से कुछ गैंगस्टर भी उठाए हैं, ताकि मामले की तय तक पहुंचा जा सके।

बता दें कि परमीश वर्मा अजय देवगन अभिनीत फिल्म सिंहम के पंजाबी रीमेक में लीड भूमिका निभाने जा रहे हैं।