कपिल शर्मा ने क्रिएटिव डायरेक्टर प्रीति सिमोस पर लगाए गंभीर आरोप

0
189

मुम्बई। स्टैंडअप कॉमेडियन कपिल शर्मा और क्रिएटिव डायरेक्टर प्रीति सिमोस के बीच तनातनी का माहौल बढ़ता जा रहा है। हाल ही में प्रीति सिमोस ने एक इंटरव्यू में कपिल शर्मा के साथ अपने रिश्ते का खुलासा किया था और कपिल शर्मा की मंगेतर की मौजूदगी पर सवाल खड़े किए थे।

 

सुनने में आया है कि अभिनेता और स्टैंडअप कपिल शर्मा ने मुम्बई के ओशियारा पुलिस स्टेशन में क्रिएटिव डायरेक्टर प्रीति सिमोस, अंग्रेजी समाचार वेबसाइट विक्की लालवानी और प्रीति सिमोस की छोटी बहन के खिलाफ पुलिस शिकायत दर्ज करवायी है।

मीडिया रिपोर्टों के अनुसार कपिल शर्मा ने उपरोक्त तीनों आरोपियों पर 25 लाख रुपये मांगने का आरोप लगाया है। कपिल शर्मा ने पुलिस शिकायत में खुलासा किया है कि प्रीति सिमोस और उनकी छोटी बहन उनके कार्यक्रम में आने वाले दर्शकों से मोटी रकम वसूल करती थीं।

हास्य अभिनेता कपिल शर्मा ने शिकायत में बताया कि अनुश्री नामक एक कर्मचारी ने इस बात का खुलासा किया, जिसको उसने इन दोनों बहनों के कहने पर अपनी कंपनी से बाहर किया था।

पुलिस शिकायत के अनुसार प्रीति सिमोस और उनकी छोटी बहन ने कपिल शर्मा की कंपनी से चोरी पकड़ने जाने के बाद दूरी बना ली थी। कपिल शर्मा और प्रीति सिमोस की पिछली मुलाकात फरवरी 2018 में हुई थी।

इस मुलाकात के दौरान प्रीति सिमोस ने कपिल शर्मा को बर्बाद करने की धमकी दी थी और कथित तौर पर 25 लाख रुपये भी मांगे थे, जो कपिल शर्मा ने देने से इंकार कर दिया था।