दो साल के लंबे अंतराल के बाद पर्दे पर दिखेंगी ऋषिता भट्ट

0
448

मुंबई। दिल विल प्यार व्यार की जोजो ऋषिता भट्ट दो साल के लंबे अंतराल के बाद बड़े पर्दे पर नजर आएंगी। पिछली बार बड़े पर्दे पर ऋषिता भट्ट फिल्म जूनुनियत में नजर आई थीं, जो साल 2016 में रिलीज हुई थी।

सुनने में आया है कि ऋषिता भट्ट की अगली फिल्म मनोविज्ञान आधारित है। इश्क तेरा में ऋषिता भट्ट कल्पना और लैला का किरदार अदा करती हुई नजर आएंगी। दरअसल, जो किरदार ऋषिता भट्ट अदा करने जा रही हैं, वो किरदार ​स्प्लिट पर्सनअलिटी डिसआॅर्डर से पीड़ित है।

फिल्म चयन के बारे में बात करते हुए ऋषिता भट्ट कहती हैं, ‘दरअसल, इस फिल्म की कहानी काफी अलग है। फिल्म की कहानी असल जीवन से प्रेरित है। मैं मनोविज्ञान शास्त्र की छात्रा रही हूं, इसलिए इस किरदार को बड़ी सरलता से समझ सकी।’

किरदार को लेकर ऋषिता भट्ट कहती हैं, ‘यह किरदार मेरे के लिए काफी चुनौतीपूर्ण है। मैं इस चुनौतीपूर्ण किरदार को सकारात्मक रूप में ले रही हूं। असल में, यह फिल्म आम जिंदगी में पड़ने वाले इस डिसऑर्डर के प्रभाव को बयां करती है। ऐसे रोल को करना काफी मुश्किल काम था। कई बार मुझे एक किरदार से दूसरे किरदार में शिफ्ट करने के लिए काफी दिक्कतें आती थीं लेकिन कलाकार के तौर पर मुझे इस चैलेंज को स्वीकार करने में काफी मजा आया।’

बातचीत के दौरान ऋषिता भट्ट ने खुलासा किया कि वह भविष्य में कॉमेडी फिल्मों में काम करना चाहेंगी। गौरतलब है कि दीक्षा सिंह की कहानी आधारित इश्क तेरा मनोविज्ञान आधारित फिल्म होने के साथ साथ सस्पेंस थ्रिलर भी है।

-अनिल बेदाग