अली असगर का खुलासा : कपिल शर्मा के हाथ पर पूर्व प्रेमिका प्रीति का नाम

Spread the love

मुम्बई। जैसा कि ख़बरों में दावा किया जा रहा है कि स्टैं​डअप कॉमेडियन कपिल शर्मा मानसिक तौर पर परेशान चल रहे हैं। इस बात पर पक्की मोहर कपिल शर्मा के करीबी और अभिनेता अली असगर ने लगा दी है, जो हाल ही में कपिल शर्मा से मिले थे।

एक चैनल के साथ विशेष बातचीत के दौरान अली असगर ने कहा, ‘जब पिछले दिनों मैं कपिल शर्मा के आॅफिस पहुंचा, तो कपिल शर्मा लेटे हुए थे। मुझे देखते ही कपिल शर्मा की आंख भरी आई थी। हालांकि, कपिल शर्मा ने मुझसे कुछ नहीं कहा। इतना साफ था कि कपिल शर्मा को हमारी कमी खल रही है, विशेषकर प्रीति सिमोस की। वह इस समय बच्चे जैसा था, जो कुछ चाहता तो है, लेकिन, कहने में असमर्थ है। मैंने देखा, उसके हाथ पर प्रीति का नाम लिखा हुआ था।’

गौरतलब कॉमेडी नाइट विद कप‍िल शो के दौरान कप‍िल शर्मा की शो की क्रिएट‍िव हैड प्रीत‍ि सिमोस को डेट कर रहे थे। दोनों के बीच रिश्ता इतना मजबूत था कि जब कपिल शर्मा ने कलर्स टीवी का उपरोक्त शो छोड़ा तो प्रीति सिमोस ने कपिल शर्मा का साथ दिया।

लेकिन, इस रिश्ते में दरार उस समय आयी, जबकि कपिल शर्मा ने सोशल मीडिया पर अचानक गिन्नी चतरथ को अपनी मंगेतर घोषित करते हुए एक तस्वीर शेयर की। इसके बाद प्रीति सिमोस और कपिल शर्मा के बीच फासले तेजी के साथ बढ़े।

हाल ही में प्रीति सिमोस ने एक टेलीविजन को दिए इंटरव्यू में इस बात को स्वीकार भी किया कि उसके और कपिल शर्मा के बीच एक मजबूत रिश्ता था। साथ ही प्रीति सिमोस ने सवाल किया था कि कपिल शर्मा के बुरे वक्त में उनकी मंगेतर गिन्नी चतरथ कहां हैं?