फिल्म जगत में कदम रखने जा रही हैं पर्दे के साईंबाबा की असली बिटिया आरती

0
443

मुंबई। शिर्डी साईंबाबा से चर्चित निर्माता और अभिनेता आशिम खेत्रपाल की बेटी आरती खेत्रपाल फिल्म जगत में कदम रखने जा रही हैं। आरती खेत्रपाल अपने पिता की फिल्म में बतौर अभिनेत्री काम करने जा रही हैं। हालांकि, अभी तक इस फिल्म का नाम तय नहीं हुआ है। फिल्म का निर्देशन संदीप कुमार करने जा रहे हैं।

गौर लायक है कि आरती खेत्रपाल बतौर कलाकार पिछले तीन सालों से मनोरंजन जगत में सक्रिय हैं। आरती खेत्रपाल ने बतौर कलाकार धारावाहिक ‘शिर्डी साईंबाबा’ और ‘एयर लाइन्स’ में काम किया है जबकि एनडीटीवी के ‘गो डिजिटल’ में बतौर एंकर नजर आई थीं।

धारावाहिकों के अलावा आरती खेत्रपाल ने विज्ञापन जगत में भी बहुत ज्यादा काम किया है। 35 से ज्यादा विज्ञापन कर चुकीं आरती खेत्रपाल अभिताभ बच्चन, ऋतिक रोशन जैसे सितारों के साथ स्क्रीन शेयर कर चुकी हैं।

दिल्ली की रहने वाली आरती, जो शहीद भगत सिंह कॉलेज से बी कॉम किए हैं, ने फिल्म डेब्यु के बारे में बात करते हुए कहा, ‘मैं पिछले तीन वर्षों में अपना एक मुकाम बनाया है। यही कारण है कि मेरे पिता ने भी मुझे अपनी फिल्म में ब्रेक दिया।’

फिल्म में किरदार के बारे में बात करते हुए आरती कहती हैं, ‘फिल्म में मैं एक चुलबुली सी लेकिन बहुत ही समझदार लड़की की भूमिका निभा रही हूं। जो एक कॉर्पोरेट इंडस्ट्री में अपनी जगह बनती है और इस तरह कहानी आगे बढ़ती है।’

अभिनय के साथ साथ आरती फिल्म में खुद गाना गाती हुई भी नजर आएंगी। इस बारे में आरती कहती हैं,”मैं मथुरा में पढ़ाई के दौरान ‘अमरनाथ विद्या आश्रम’ में काफी भजन, भक्ति गीत गाया करती थी, बस धीरे धीरे ठाकुरजी (भगवान) की कृपा से मैंने काफी कुछ सीखा और आज इस मुकाम तक पहुंची। इस लिए इसमें मैंने गाना गाया है, जो लोगो को पसंद आएगा।”

फिल्मों में बोल्ड किरदारों की डिमांड अधिक रहती हैं। क्या आप भी बोल्ड किरदारों के लिए तैयार हैं ? जैसे सवाल पर आरती कहती हैं, “मैंने म्यूजिक विडियोज में काफी ग्लैमरस रोल किये है। उसके में भी कोई लिमिट होनी चाहिए या रोल में कुछ होगा तो कर सकती हूँ लेकिन बेवजह नहीं। वैसे जो भी फिल्म अच्छी बनती है, जरूर चलती ही चाहे उसमें सैक्सी या ग्लॅमरस सीन हो या ना हो। और ज्यादातर साफ सुथरी फिल्म ही हिट हुई है। ”

युवा और खूबसूरत अभिनेत्री आरती खेत्रपाल फिल्म इंडस्ट्री में अपना एक अलग मुकाम बनाना चाहती हैं। वैसे तो आरती कहती हैं कि उनका किसी भी अभिनेत्री से कोई मुकाबला नहीं है, लेकिन, इस जगत में बने रहने के लिए चुनौतियों को भी सकारात्मक रूप से लेना चाहेंगी।