आधार कार्ड उर्वशी रौतेला का, होटल में ठ​हरी कोई और, मामला दर्ज

Spread the love

मुम्बई। बांद्रा पुलिस ने उस महिला की शिनाख्त कर ली है, जो अभिनेत्री उर्वशी रौतेला के आधार कार्ड का इस्तेमाल करके एक कई सितारा होटल में ठहरी।

सूत्रों के अनुसार पुलिस ने होटल की सीसीटीवी फुटेज की छानबीन करने के बाद 32 वर्षीय महिला और संघर्षरत अभिनेत्री की पहचान की, जो 27 मार्च को लगभग 2 घंटों तक होटल में उर्वशी रौतेला के आधार कार्ड का इस्तेमाल कर ठहरी।

इस होटल में उर्वशी रौतेला के आधार कार्ड की जानकारी का इस्तेमाल करते हुए आॅनलाइन 24 घंटों के लिए एक रूम को बुक किया गया था।

अभिनेत्री उर्वशी रौतेला, जो उस होटल के रेस्टोरेंट में एक कारोबारी बातचीत के लिए पहुंची थी, के पास एक होटल कर्मचारी आया, और अभिनेत्री को होटल रूम बुकिंग के बारे में जानकारी दी।

होटल कर्मचारी की बात सुनकर उर्वशी रौतेला हैरान रह गई क्योंकि उनकी ओर से कोई रूम बुक नहीं करवाया गया था।

इसके बाद होटल प्रबंधन ने मामले की जांच करते हुए पाया कि होटल का रूम बुक करने वाली महिला मॉडल थी, जिसका सिस्टम में नाम पारूल चौधरी दर्ज हुआ है।

बताया जा रहा है कि उर्वशी रौतेला के असली आधार कार्ड और होटल के रिकॉर्ड में दर्ज जानकारी में थोड़ा सा अंतर है। पुलिस की ओर से आरोपी महिला को समन जारी कर दिया है और जांच में शामिल होने के लिए कहा। पुलिस के संपर्क करने पर आरोपी महिला का कहना है कि उसने अभिनेत्री के लिए रूम बुक करवाया था।

Leave a Reply