फिल्म सूबेदार जोगिंदर सिंह से अभिनेत्री प्राची तेलहान को भी बड़ी उम्मीद!

Spread the love

मुम्बई। दिलचस्प कहानी और प्रतिभावान कलाकारों के आगे आने के कारण भारतीय क्षेत्रीय सिनेमा जगत भी तेजी के साथ उभर रहे हैं। पंजाबी सिनेमा जगत भी जोश खरोश के साथ उभर रहा है। पिछले सालों के दौरान पंजाबी सिनेमा ने एक के बाद एक हिट फिल्म दी है। सफल फिल्मों की कड़ी को आगे बढ़ाने जा रही है पंजाबी गायक और अभिनेता गिप्पी गरेवाल की अगली फिल्म सूबेदार जोगिन्दर सिंह।

फिल्म सूबेदार जोगिंदर सिंह को लेकर अभिनेत्री प्राची तेहलान, जो पंजाबी सिनेमा जगत में काफी पसंद की जा रही हैं। प्राची तेलहान को हाल ही में जियो फिल्मफेयर पुरस्कार और पीटीसी पंजाबी फिल्म पुरस्कार में नवोदित अभिनेत्री श्रेणी में नामित किया गया है।

प्राची तेलहान ने फिल्म सूबेदार जोगिंदर सिंह के बारे में बात करते हुए कहाए ‘फिल्म अपने आप में बहुत ही अनोखी है और दर्शको को जरूर अपनी ओर आकर्षित करेगी। ट्रेलर पहले से दर्शकों द्वारा बेहद सराहा जा रहा है। मुझे उम्मीद है कि ‘सूबेदार जोगिन्दर सिंह’ वास्तव में एक शानदार फिल्म बानी है। इसके अलावा, मुझे लगता है कि यह फिल्म अन्य क्षेत्रीय फिल्मों के लिए एक बेंचमार्क सेट करेगी।”

गिप्पी गरेवाल के अलावा इस फिल्म में प्राची तेहलान के साथ फिल्म कर चुके रौशन प्रिंस भी अहम भूमिका में दिखेंगे।

रौशन प्रिंस के बारे में बात करते हुए ​प्राची तेहलान कहती हैंए “मैंने रौशन प्रिंस के साथ काम किया है और इसलिए मैं उनकी प्रतिभा के बारे में अच्छी तरह जानती हूं। फिल्म का बॉक्स ऑफिस पर अच्छा प्रदर्शन करने के लिए केवल कहानी ही नहीं बल्कि कलाकारों का काम भी अच्छा होना जरूरी है। हालांकि इस फिल्म में शामिल हर कोई अपने शानदार कामों के लिए जाना जाता है, मुझे यकीन है कि रौशन का काम फिल्म में अलग-अलग रंग जोड़ देगा। मुझे प्रिंस वास्तविक अभिनेता लगता है।”

Leave a Reply