सोनू के टीटू की स्वीटी ने बॉक्स आॅफिस पर जमायी धाक, 100 करोड़ के क्लब में पहुंची

Spread the love

मुंबई। फिल्म निर्माता निर्देशक लव रंजन निर्देशित फिल्म सोनू के टीटू की स्वीटी ने बॉक्स आॅफिस पर धूम मचा दी है। फिल्म सोनू के टीटू की स्वीटी ने बॉक्स आॅफिस पर चौथे सप्ताह दबदबा बरकरार रखते हुए लगभग 7 करोड़ रुपये का कलेक्शन किया, जो काफी शानदार है।

सीमित बजट और प्रथम श्रेणी अभिनेताओं की गैर मौजूदगी वाली फिल्म सोनू के टीटू की स्वीटी ने 100 करोड़ रुपये के क्लब में कदम रख दिया है, जो अपने आम में चकित करने वाली खुश—घटना है।

गौरतलब है कि सोनू के टीटू की स्वीटी 23 फरवरी 2018 को रिलीज हुई थी। फिल्म में कार्तिक आर्यन, सन्नी सिंह और नुसरत भरूचा लीड भूमिका में हैं।

फिल्म समीक्षकों की मिली जुली प्रतिक्रिया के साथ बॉक्स आॅफिस पर सफर शुरू करने वाली इस फिल्म ने शुरूआती हफ्ते में ही 45 करोड़ रुपये का शानदार कलेक्शन किया था।

जैसे ही सोनू के टीटू की स्वीटी 100 करोड़ के क्लब में पहुंची, वैसे ही फिल्म अभिनेता कर्तिक आर्यन ने सोशल मीडिया पर अपनी खुशगवार प्रतिक्रिया जाहिर करते हुए लिखा, ‘मेरी पहली फिल्म 100 करोड़ के क्लब में पहुंची। यह सपना मैंने बहुत पहले देखा था, जो अब जाकर पूरा हुआ है। जब परिस्थितियां विपरीत होती हैं तो कुछ लोग सहयोग करते हैं, और कुछ लोग चिढ़ाते हैं, यह जीवन का हिस्सा है।’

Leave a Reply