मोहब्बत मीठ लागेला से फिल्म जगत में कदम रखेंगे उमेश कुशवाहा

0
14

पटना। बहुप्रतीक्षित भोजपुरी फ़िल्म ‘मोहब्‍बत मीठ लागेला’ 30 मार्च को पूरे बिहार और झारखण्ड के सिनेमाघरों में वृहद स्तर पर रिलीज होगी। इस फ़िल्म के जरिये बी-टाउन में उमेश कुशवाहा पदार्पण कर रहे हैं। उमेश पेशे से बैंक प्रोफेशनल हैं, लेकिन बचपन से अभिनय के शौक ने उन्हें यहां तक खींच लाया।

फ़िल्म के निर्माता प्रवीण कुमार बताते हैं कि यह फ़िल्म एक्‍शन, इमोशन और रोमांस से भरपूर हैं, जो दर्शकों को खूब पसंद आएगी। शूटिंग के लिए हमने लोकेशन के तौर पर मुम्बई, यूपी, पटना, बक्‍सर और हाजीपुर को चुना है, ताकि हम फिल्‍म में भोजपुरी टच बखूबी दे सकें और लोग इससे आसानी जुड़ सकें।

फिल्‍म का निर्माण वसीम राजा,प्रवीण कुमार व पूनम सिंह ने संयुक्त रूप से किया है। लेखन व निर्देशन रंजन शर्मा ने किया है। इस फिल्‍म में भी संगीत जाहिद अख्‍तर ने दिया है,गीतकार हैं – जाहिद अख्‍तर, पारस बिहारी और संतोष पुरी। मुख्य अभिनेता उमेश कुशवाहा अभिनेत्री नेहा श्री के अलावा जीत पांडे, बबली गोस्वामी, नरेंद्र सिंह, साहेब लाल धारी, सतीश चौधरी, बिपिन सोनी इत्यादि भी अहम किरदार में दिखेंगे।

फ़िल्म के पी आर ओ सर्वेश कश्यप हैं। इस फ़िल्म से युवा निर्देशक के रूप में उभरे रंजन शर्मा ने बताया कि एडीआरएस प्रोडक्‍शन हाउस के बैनर तले बनी भोजपुरी बॉक्‍स ऑफिस पर काफी पसंद की जाएगी। उन्‍होंने कहा कि हमने इस फिल्‍म के जरिए भोजपुरी सिनेमा में परोसी जा रही अश्‍लीता को नकारा है। यह फिल्‍म भोजपुरी सिनेमा की दिशा को बदलने में सहायक होगी। फ़िल्म के ट्रेलर और गाने पहले ही रिलीज हो चुके हैं, जो पसंद किए जा रहे हैं।

दर्शकों की प्रतिक्रिया को देखकर लगता है कि इस फ़िल्म के जरिये भोजपुरी सिने उद्योग को उमेश कुशवाहा के रूप में एक नया सितारा मिल जाएगा।