इन बड़ी अभिनेत्रियों के साथ बतौर स्पॉटबॉय काम कर चुके हैं रोहित शेट्टी

Spread the love

मुम्बई। इनदिनों फिल्म निर्माता निर्देशक रोहित शेट्टी का नाम हिंदी फिल्म जगत के बड़े फिल्मकारों की फेहरिस्त में शामिल होता है। लेकिन, अभिनेता रोहित शेट्टी के जीवन में एक समय ऐसा भी था, जब उनको शुरूआत के दिनों में स्पॉटबॉय के रूप में फिल्म सेटों पर काम करना पड़ा।

इस बात का खुलासा खुद रोहित शेट्टी ने टीवी रियलिटी शो इंडियाज नेक्सट सुपरस्टार के सेट पर किया। इस टीवी शो में रोहित शेट्टी फिल्मकार करण जौहर के साथ सह जज के रूप में नजर आ रहे हैं।

रोहित शेट्टी ने बताया कि उन्होंने स्टंट डायरेक्टर और फिल्म डायरेक्टर बनने से पहले फिल्म के शूटिंग सेटों पर स्पॉटबॉय के रूप में भी काम किया है।

रोहित शेट्टी के मुताबिक फिल्म हकीकत की शूटिंग के दौरान उन्होंने अभिनेत्री तब्बू के लिए साड़ियां प्रेस की थी। इसके अलावा जब काजोल एक अन्य फिल्म की शूटिंग कर रही थी, तो उनके बालों को संवारने और मेकअप को टचअप करने का काम किया था।

दिलचस्प बात तो यह है कि रोहित शेट्टी निर्देशक बनने के बाद काजोल और तब्बू को क्रमश: दिलवाले और गोलमाल अगेन में निर्देशित कर चुके हैं।

बता दें कि रोहित शेट्टी के पिता एमबी शेट्टी स्टंटमैन और एक्शन निर्देशक थे। लेकिन, उनकी बेवक्त हुई मौत ने रोहित शेट्टी के परिवार को मुश्किल में डाल दिया था।

रोहित शेट्टी ने हिंदी फिल्म जगत में साल 2003 में फिल्म जमीन से कदम रखा था। इस फिल्म में अजय देवगन, अभिषेक बच्चन और बिपाशा बासु ने लीड भूमिका निभायी थी।