बिग बॉस 11 के बाद अब इस पॉपुलर शो पर नजर आएंगे विकास गुप्ता

0
253

मुंबई। हाल ही में खत्म हुए रियलिटी टीवी शो बिग बॉस 11 में दिखे स्क्रीन राइटर और सीरियल निर्माता विकास गुप्ता जल्द ही एक अन्य पॉपुलर शो के मंच पर दिखाई देंगे।

विकास गुप्ता ने अपने सोशल मीडिया खाते पर जानकारी शेयर करते हुए कहा, ‘मैं 8 फरवरी 2018 को ‘TED Talks’ में बोलने जा रहा हूं। हालांकि, मैंने अभी तक विषय नहीं फाइनल किया, जिस पर मैं बोलूंगा। लेकिन, इतना जरूर है कि मैं जो भी कहूंगा, वो ऐसा होगा, जिसमें मेरा पूर्ण विश्वास है। उम्मीद है कि आप वहां मौजूद होंगे। मैं यह भी जानना चाहूंगा कि आप मेरे अनुभव के बारे में क्या सोचते हैं?’

जानकारी के अनुसार विकास गुप्ता ‘TED Talks’ का हिस्सा बनने के लिए मुंबई में सरदार पटेल इंस्टिट्यूट ऑफ टेक्नॉलजी में जाएंगे।

गौरतलब है कि ​विकास गुप्ता ने बिग बॉस 11 में काफी लंबी पारी खेली थी। विकास गुप्ता जल्द ही बिग बॉस 11 प्रतिभागी प्रियांक शर्मा के साथ वेब सीरीज करने जा रहे हैं।

बता दें कि विकास गुप्ता ने अपने कैरियर की शुरूआत एकता कपूर के प्रोडक्शन हाउस में बतौर विजुअल आर्टिस्ट की थी। टेलीविजन शख्सियत बन चुके विकास गुप्ता ‘द लॉस्ट बॉय’ नाम से अपना प्रोडक्शन हाउस चलाते हैं।

विकास गुप्ता का नाम सुर्खियों में उस समय आया था, जब विकास गुप्ता और भाभी जी घर पर हैं की पूर्व अंगूरी भाभी शिल्पा शिंदे से विवाद हुआ था।