आशिक बनाया आपने गाने की शूटिंग ने लिया उर्वशी रौतेला के सब्र का इम्तिहान

0
337

मुम्बई। आपको जानकर हैरानी होगी कि आशिक बनाया आपने गाने की शूटिंग के दौरान दिलकश और मनमोहनी अभिनेत्री उर्वशी रौतेला के कोमल पांवों में डांस करते करते छाले पड़ गए। इस गाने के लिए उर्वशी रौतेला को लगभग 48 बार रीटेक का सामना करना पड़ा।

इस गाने में उर्वशी रौतेला ने हाई हील के सैंडल पहने हुए हैं। अभिनेत्री ने हर डांस स्टेप को बड़ी खूबसूरती के साथ किया। लेकिन, उनके पीछे नाचने वाले डांसर उनके कदमों के साथ कदम मिलाकर नाचने में चूक रहे थे।

इस गाने की शूटिंग के दौरान अभिनेत्री उर्वशी रौतेला ने अपने धैर्य और अपनी क्षमता का परिचय दिया। इस बारे में बात करते हुए विशाल पंड्या ने कहा, ‘उर्वशी इस मामले में काफी शांत हैं। वह जानती हैं कि बहुत बार अभिनेताओं को ऐसी स्थिति का सामना करना पड़ता है। हम दूसरे अभिनेताओं के साथ तालमेल बिठाते हैं, इस बार पीछे नाचने वाले डांसरों के साथ तालमेल बिठाना पड़ा।’

फिल्म निर्देशक विशाल पंड्या ने बात जारी रखते हुए कहा, ‘दरअसल, डांसरों का भी दोष नहीं था क्योंकि यह गाना हिंदी में था। उनको गाने की लय के साथ लयबद्ध होने में समय लग रहा था। उर्वशी रौतेला ने लगभग डेढ़ घंटे तक धैर्य बनाए रखा और अंत डांस अपने ट्रैक पर लौटा।’

हेट स्टोरी 4 का निर्देशन विशाल पंड्या ने किया है। फिल्म हेट स्टोरी 4 में अहम भूमिकाएं करण वाही, उर्वशी रौतेला, विवान भाटेना, इहाना ढिल्लों और गुलशन ग्रोवर ने निभायी हैं। फिल्म 9 मार्च 2018 को रिलीज होगी।