गौतमी का ब्लॉग : क्या श्रुति हासन के कारण हुआ कमल हासन और गौतमी का ब्रेकअप?

Spread the love

मुम्बई। अभिनेता से राजनेता बने कमल हासन और गौतमी के अलगाव की बात एक बार फिर से सुलग उठी है। इसका विशेष कारण बाजार में चल रही चर्चा है, जिसमें कहा जा रहा है कि कमल हासन और कॉस्ट्यूम डिजाइनर गौतमी के एक दशक से ज्यादा पुराने रिश्ते पर पूर्णविराम लगाने का काम अभिनेत्री श्रुति हासन ने किया है, जो सारिका और कमल हासन की बेटी हैं।

हालांकि, अभिनेता कमल हासन की तीसरी बीवी गौतमी ने ऐसी अफवाहों को खारिज कर दिया है।

अभिनेत्री और कॉस्ट्यूम डिजाइनर गौतमी ने अपने ब्लॉग में लिखते हुए कहा कि हमारा रिश्ता खत्म करने में तीसरे व्यक्ति का कोई योगदान नहीं हैं। विशेषकर श्रुति हासन का तो बिलकुल नहीं है। मेरे और श्रुति हासन के बीच चल रहे मतभेद ने हमारा रिश्ता खत्म किया है, ऐसा बिलकुल नहीं है।

अभिनेत्री गौतमी ने लिखा है कि श्रुति हासन और अक्षरा हासन दोनों ही शानदार हैं। मैंने हमेशा ही उनको बच्चों की तरह देखा है और आज भी देखती हूं। यदि हमारा रिश्ता खत्म हुआ है तो उसके पीछे का मुख्य कारण कमल हासन का अपनी वचनबद्धता और जवाबदेही से पीछे हटना था।

गौतमी ने आगे ब्लॉग में कहा, ‘जो लोग मुझे तनिक में समझने की कोशिश कर रहे हैं, उनको मेरा 30 साल लंबा इतिहास देखना चाहिए। मैं बिना कारण या सबूत के किसी व्यक्ति के खिलाफ एक भी शब्द नहीं कहती हूं।’

दरअसल, गौतमी ने अभिनय छोड़ने के बाद कमल हासन के साथ उनके बैनर तले बनने वाली फिल्मों में बतौर कॉस्ट्यूम डिजाइनर काम किया। लेकिन, अक्टूबर 2016 से उन्हें फिल्म अभिनेता कमल हासन की कंपनी की ओर से बकाया मेहनताने का भुगतान नहीं किया गया है।