सोनू के टीटू की स्वीटी की बॉक्स आॅफिस पर धाक बरकरार, पांच दिन में 30 करोड़ के पार

Spread the love

मुम्बई। प्यार का पंचनामा से मशहूर हुए फिल्म निर्देशक लव रंजन की सोनू के टीटू की स्वीटी बॉक्स आॅफिस पर धूम मचा रही है। फिल्म सोनू के टीटू की स्वीटी ने पांचवें दिन बॉक्स आॅफिस पर 4.93 करोड़ रुपये का शानदार कलेक्शन किया।

कार्तिक आर्यन, सनी सिंह, नुसरत भरूचा अभिनीत रोमांस कॉमेडी फिल्म सोनू के टीटू की स्वीटी ने बॉक्स आॅफिस केवल पांच दिन में 36.67 करोड़ रुपये का ​चकित करने वाला कलेक्शन किया है।

साधारण स्टार कास्ट के बावजूद भी फिल्म बॉक्स आॅफिस पर ताबड़तोड़ कमाई कर रही है। उम्मीद की जा रही है कि पहले हफ्ते के दौरान फिल्म का कलेक्शन 40 करोड़ के आंकड़े को आसानी से पार कर जाएगा।

गौरतलब है कि सोनू के टीटू की स्वीटी ने शुक्रवार को 6.42 करोड़ रुपये के शानदार बॉक्स आॅफिस कलेक्शन के साथ सफर शुरू किया था। मौखिक प्रचार के कारण फिल्म ने शनिवार और रविवार को जबरदस्त छलांग लगायी।

नतीजन, फिल्म सोनू के टीटू की स्वीटी ने शुरूआती तीन दिनों में 26.57 करोड़ रुपये के अनपेक्षित कलेक्शन आंकड़े को छूआ था। सोमवार और मंगलवार को भी फिल्म सोनू के टीटू की स्वीटी ने बॉक्स आॅफिस पर अपनी धाक जमाएगी और इन दो दिनों में 10 करोड़ रुपये से ज्यादा की कमाई की।

Leave a Reply