लगातार फ्लॉप देने के बाद सिद्धार्थ मल्होत्रा का कैरियर खत्म होने की कगार पर!

0
419

मुम्बई। फिल्म निर्माता करण जौहर के बैनर धर्मा प्रोडक्शन्स की फिल्म स्टूडेंट आॅफ द ईयर से अभिनय पारी शुरू करने वाले सिद्धार्थ मल्होत्रा का कैरियर खत्म होने की कगार पर पहुंच चुका है।

ऐसा हम नहीं बल्कि मायानगरी के गुप्तचर कह रहे हैं। सुनने में आया है कि अय्यारी की असफलता के बाद सिद्धार्थ मल्होत्रा कोई अन्य फिल्म साइन करने से कतरा रहे हैं। और हाल ही में सिद्धार्थ मल्होत्रा करण जौहर से भी मिले।

लेकिन, करण जौहर ने सिद्धार्थ मल्होत्रा को साफ कर दिया है कि उनके पास फिलहाल उनके लिए कोई फिल्म नहीं है। वैसे भी करण जौहर अक्षय कुमार के साथ केसरी, सुशांतसिंह राजपूत के साथ ड्राइव, वरुण धवन के साथ रणभूमि और रणवीर सिंह के साथ शिम्बा कर रहे हैं।

अन्य ख़बरों के मुताबिक कुछ दिन पहले सिद्धार्थ मल्होत्रा ने फिल्म निर्माता अजय कपूर से मुलाकात की थी, जो किरिक पार्टी नामक एक कन्नड़ फिल्म का हिंदी संस्करण बनाने जा रहे हैं। सूत्रों की मानें तो अभी तक सिद्धार्थ मल्होत्रा ने इस फिल्म के लिए हां नहीं कही।

चर्चा जो भी हो, हम तो यही कहेंगे कि करण जौहर सिद्धार्थ मल्होत्रा के कैरियर की डूबती नौका को बचाने के लिए आगे आएं क्योंकि कपूर एंड सन्स के बाद बार बार देखो, ए जेंटलमैन, इत्तेफाक और अय्यारी फ्लॉप हो चुकी हैं।