अफवाहों के बीच एकता कपूर ने संभाला मोर्चा, केदारनाथ के लिए पहुंची केदारनाथ

Spread the love

मुम्बई। सारा अली खान और सुशांतसिंह राजपूत अभिनीत फिल्म केदारनाथ के डिब्बा बंद होने की ख़बरों और अफवाहों के बीच एकता कपूर ने धार्मिक स्थल केदारनाथ पहुंचकर सारा अली खान के प्रशंसकों को एक नयी उम्मीद दी है। ख़बर है कि अभिषेक कपूर, जो केदारनाथ के निर्माता और निर्देशक हैं, का कृअर्ज एंटरटेनमेंट के साथ मतभेद हो चुका है।

तेजी के साथ उभर रहे फिल्म प्रोडक्शन हाउस कृअर्ज एंटरटेनमेंट ने कथित तौर पर अभिषेक कपूर की फिल्म केदारनाथ का निर्माण करने से इंकार कर दिया है।

मीडिया रिपोर्टों में दावा किया जा रहा है कि फिल्म केदारनाथ की शूटिंग बंद हो चुकी है क्योंकि फिल्म केदारनाथ को वित्तीय दिक्कतों का सामना करना पड़ रहा है।

हालांकि, इस बीच फिल्म केदारनाथ सह निर्माता एकता कपूर, जो फिल्म निर्देशक अभिषेक कपूर की रिश्ते में बहन लगती हैं, ने केदारनाथ पहुंचकर सारा अली खान के प्रशंसकों को राहत की सांस भरने लायक कर दिया है।

 

एकता कपूर ने केदारनाथ से सोशल मीडिया पर जानकारी देते हुए कहा, ‘भोले! तुम फिर से निर्माण करने के लिए ​नाश करते हो। हम बिना भांग के भी अच्छा देख पा रहे हैं। आप कुछ ही महीनों में केदारनाथ देखेंगे।’

दरअसल, सूत्रों से मिली जानकारी के अनुसार प्रेरणा अरोड़ा, जो कृअर्ज एंटरटेनमेंट की मालकिन हैं, चाहती हैं कि फिल्म केदारनाथ सुपर स्टार शाह रुख खान अभिनीत फिल्म जीरो के साथ बॉक्स आॅफिस पर न उतरे जबकि अभिषेक कपूर फिल्म केदारनाथ की रिलीज डेट घोषित कर चुके हैं।

वैसे भी एकता कपूर इनदिनों फिल्मों को लेकर काफी सक्रिय हो चुकी हैं और हाल ही में बरेली की बर्फी निर्देशक अश्विनी अय्यर तिवारी के साथ दो फिल्मों पर काम करने की योजना बनायी है।