अक्षय कुमार और यश राज फिल्म्स में हुई बड़ी डील, रणवीर सिंह के हाथ से गई फिल्म?

Spread the love

मुम्बई। ख़बर है कि यश राज फिल्म्स ने बॉक्स आॅफिस के सबसे बड़े खिलाड़ी अक्षय कुमार को एक बड़े प्रोजेक्ट के लिए साइन किया है। यश राज फिल्म्स ने अक्षय कुमार को साइनिंग अमाउंट तक भुगतान कर दी है।

केआरके बॉक्स आॅफिस के मुताबिक यशराज फिल्म्स ने अपने अगले बड़े प्रोजेक्ट के लिए अक्षय कुमार को 25 करोड़ रुपये साइनिंग अमाउंट दी है। इसकी आधि​कारिक घोषणा जल्द सामने आ सकती है।

चर्चा है कि अक्षय कुमार को युवा स्टार रणवीर सिंह की जगह कास्ट किया जा रहा है। दरअसल, यशराज फिल्म्स रणवीर सिंह के साथ एक फिल्म बनाने जा रहा था, जिसका निर्देशन शिमित अमीन करने वाले थे।

अब आदित्य चोपड़ा इस फिल्म को अक्षय कुमार के साथ बनाना चाहते हैं और फिल्म की पटकथा में बदलाव किए जा रहे हैं। हालांकि, सूत्रों का कहना है कि रणवीर सिंह के लिए यशराज फिल्म्स एक अन्य फिल्म का निर्माण करेगा, जिसका निर्देशन मनीष शर्मा करेंगे।

वैसे बता दें कि इस समय अक्षय कुमार के हाथ में साजिद नाडियाडवाला की हाउसफुल 4 और करण जौहर की केसरी हैं। जबकि रीमा कागती निर्देशित गोल्ड की शूटिंग पूरी हो चुकी है। इसके अलावा गुलशन कुमार के जीवन पर आधारित फिल्म मुगल अभी ठंडे बस्ते में है, जिसका निर्माण टी सीरीज करने जा रही थी।

हालांकि, यशराज फिल्म्स ने एक समाचार पत्र के साथ बात करते हुए इस ख़बर को सिरे से खारिज कर दिया है। प्रोडक्शन हाउस का कहना है कि अक्षय कुमार और शिमित अमीन के बीच किसी भी प्रोजेक्ट को लेकर चर्चा नहीं हुई है।