पद्मावत के बाद नीरज पांडे निर्देशित अय्यारी मुश्किल में फंसी, रक्षा मंत्रालय करेगा समीक्षा!

0
217

​मुम्बई। संजय लीला भंसाली निर्देशित पद्मावत के बाद नीरज पांडे निर्देशित फिल्म अय्यारी की समीक्षा केंद्रीय फिल्म प्रमाणन बोर्ड के साथ साथ रक्षा मंत्रालय भी करेगा।

सूत्रों से मिली जानकारी के अनुसार रक्षा मंत्रालय के अधिकारियों की ओर से सोमवार को अय्यारी की समीक्षा की जा सकती है। हालांकि, कुछ मीडिया रिपोर्ट्स में दावा किया गया है कि रक्षा मंत्रालय की ओर से फिल्म अय्यारी को देख लिया गया है और कुछ बदलावों की मांग रखी है।

दरअसल, ए वेडनेसडे, स्पेशल 26 और बेबी जैसी फिल्मों का निर्देशन कर चुके नीरज पांडे की अगली क्राइम सस्पेंस थ्रिलर अय्यारी भारतीय सेना और उसके अंदर होने वाले घोटालों पर आधारित है।

सूत्रों का कहना है कि फिल्म अय्यारी की समीक्षा के लिए रक्षा मंत्रालय की ओर से कुछ अधिकारियों की टीम तैयार की गई है, जो फिल्म अय्यारी की समीक्षा करेंगे। यदि फिल्म में बदलाव करने की जरूरत लगी तो बदलाव की मांग भी कर सकते हैं।

उधर, सिद्धार्थ मल्होत्रा, जो फिल्म में लीड भूमिका निभा रहे हैं, ने इस मामले पर बात करते हुए कहा, ‘फिल्म निर्माता मामला देख रहे हैं। मुझे नहीं लगता कि फिल्म अय्यारी को लेकर किसी को एतराज होगा। मुझे विश्वास है कि निर्माताओं को सकारात्मक प्रतिक्रिया मिलेगी।’

गौरतलब है कि 9 फरवरी 2018 को अक्षय कुमार की पैडमैन के साथ रिलीज होने जा रही (यदि हरी झंडी मिली) अय्यारी को कुछ दिन पहले केंद्रीय फिल्म प्रमाणन बोर्ड ने पहली बार में हरी झंडी देने से इंकार कर दिया था और फिल्म अय्यारी को संशोधन समिति के पास भेजा गया था।