सुनिधि चौहान की गोद में पहली तारीख़ को आयी पहली संतान, जच्चा बच्चा स्वस्थ

Spread the love

मुम्बई। संगीत की दुनिया में अलग पहचान बना चुकीं गायिका सुनिधि चौहान ने सोमवार को एक स्थानीय अस्पताल में अपनी पहली संतान को जन्म दिया।

जानकारी के अनुसार सुनिधि चौहान ने सोमवार की शाम को स्थानीय सूर्या अस्पताल में बेटे को जन्म दिया।

परिवारिक सूत्रों का कहना है कि सुनिधि चौहान और उनका बच्चा दोनों ही स्वस्थ हैं। सुनिधि और हितेश दोनों ही अपनी पहली संतान के जन्म पर बेहद खुश और उत्साहित हैं।

बता दें कि सुनिधि को पिछली बार सितंबर महीने में डबलिन स्क्वायर पर लाइव कंसर्ट करते हुए देखा गया था, तब गायिका छह महीनों की गर्भवती थी। सुनिधि चौहान का यह कार्यक्रम काफी बेहतरीन बिंदू पर समाप्त हुआ था।

गौरतलब है कि दो साल तक एक दूसरे को डेट करने के बाद संगीतकार हितेश सोनिक और सुनिधि चौहान ने साल 2012 में शादी की थी। हितेश सोनिक के साथ सुनिधि चौहान की दूसरी शादी है।

गायिका सुनिधि चौहान ने इससे पहले कोरियोग्राफर बॉबी खान के साथ 18 साल की उम्र में शादी की थी, जो लंबे समय तक टिक न सकी।

सुनिधि चौहान ने 13 साल की उम्र में सुनील शेट्टी अभिनीत फिल्म शस्त्र के गाने लड़की दीवानी लड़का दीवाना से हिंदी संगीत जगत में कदम रखा था। उसके बाद साल 1999 में राम गोपाल वर्मा की फिल्म मस्त में रुकी रुकी और मस्त दो गाने रिकॉर्ड हुए। इसी साल सुनिधि चौहान ने मेरी आवाज सुनो रियलिटी शो खिताब अपने नाम किया।

लेकिन, ​साल 2000 में आयी फिल्म फिज़ा के आयटम नंबर ‘महबूब मेरे’ ने सुनिधि चौहान को एक अलग पहचान दिलायी। इसके बाद तो सुनिधि चौहान ने एक के बाद एक आयटम नंबर गाकर हिंदी संगीत जगत में धूम मचा दी।

Leave a Reply