Bigg Boss 11 : शिल्पा ​शिंदे ने मारी बाजी, हिना खान रहीं दूसरे नंबर पर!

0
272

मुम्बई। भाभी जी घर पर हैं में अंगूरी भाभी का किरदार निभाकर लो​कप्रियता हासिल करने वाली टेलीविजन अभिनेत्री शिल्पा शिंदे ने हिना खान को हराते हुए रियलिटी शो बिग बॉस सीजन 11 के खिताब पर कब्जा जमाया।

गौरतलब है कि बिग बॉस सीजन 11 के अंतिम चरण में शिल्पा शिंदे, हिना खान, विकास गुप्ता और पुनीश शर्मा पहुंचे। पुनीश शर्मा के बाहर होने के बाद मुकाबला हिना खान, विकास गुप्ता और शिल्पा शिंदे के बीच रह गया था।

लेकिन, अंतिम दो में टेलीविजन अभिनेत्री हिना खान और​ शिल्पा शिंदे ही पहुंचे। शुरू से ही माना जा रहा था कि मुकाबला हिना खान और शिल्पा शिंदे के बीच होगा। अंत में भी वैसा ही हुआ और इस मुकाबले में शिल्पा शिंदे बाजी मार गईं।

बिग बॉस 11 की विजेता बनते ही शिल्पा शिंदे ने 44 लाख की पुरस्कार राशि पर कब्जा जमा लिया है। सलमान खान ने बिग बॉस 11 की ट्रॉफी शिल्पा शिंदे को सुपुर्द की और 44 लाख रुपये की पुरस्कार राशि शिल्पा शिंदे की मां को सौंपी।

बता दें कि शिल्पा शिंदे ने धारावाहिक कभी आये न जुदाई से अपने कैरियर की शुरूआत की थी। लेकिन, शिल्पा शिंदे को पहचान धारावाहिक भाभी से मिली। इस धारावाहिक में शिल्पा शिंदे ने नकारात्मक भूमिका निभायी थी।

साल 2015 में कॉमेडी सीरियल भाभी जी घर पर हैं ने शिल्पा शिंदे के कैरियर को नयी उड़ान दी। हालांकि, इस सीरियल के कारण शिल्पा शिंदे और सीरियल निर्माताओं के बीच काफी विवाद हुआ।