समीर पटेल की शॉर्ट फिल्म पीएफए : लव मॉम एंड डैड का अंग्रेजी संस्करण तैयार!

0
401

मुम्बई। पिता पुत्र के रिश्ते पर आधारित शॉर्ट फिल्म पीएफए : लव मॉम एंड डैड का अंग्रेजी संस्करण भी तैयार हो चुका है, जो जल्द ही दुनिया भर में आयोजित होने वाले फिल्म फेस्टिवलों में भेजा जाएगा।

बता दें कि अभिनेता से निर्देशक बने समीर इकबाल पटेल ने अभिनेता युसूफ हुसैन और ऋषि सक्सेना को लेकर हिंदी और अंग्रेजी में शॉर्ट फिल्म पीएफए : लव मॉम एंड डैड बनायी है।

जानकारी के अनुसार इस फिल्म का हिंदी संस्करण पहले तैयार हो गया था, जो यूएस फिल्म फेस्टिवल, कश्मीर इंटरनेशनल फिल्म फेस्टिवल और गोवा फिल्म फेस्टिवल में भेजा गया था, जहां पर फिल्म को अच्छा समर्थन मिला। और अब इसका अंग्रेजी संस्करण भी तैयार हो चुका है, जो जल्द ही अन्य फिल्म उत्सवों में भेजा जाएगा।

समीर पटेल ने इस बारे में जानकारी देते हुए कहा,’यह लगभग 15 मिनट की फिल्म है। इसमें पिता पुत्र के रिश्ते को खूबसूरती से दिखाया गया है। एक बेटा अपने पिता को खुश करने के लिए घर में ही थिएटर और होटल सा माहौल बनाता है। यह फिल्म बेहद भावनात्मक है। युवा पीढ़ी को खूबसूरत संदेश देती है।’

इसके अलावा समीर पटेल की निर्देशित फिल्म होटल ब्यूटीफूल इस साल रिलीज होगी, जो हिंदी कॉमेडी नाटक बात -बात में बिगड़े हालात पर आधारित है। इस फिल्म का प्रीमियर पिछले साल कनेडा में आयोजित किया गया था, जिसको दर्शकों की ओर से काफी अच्छी प्रतिक्रिया मिली थी।

भावी प्रोजेक्टों पर बात करते हुए समीर पटेल कहते हैं, ‘होटल ब्यूटीफूल के बाद एक ब्लैक कॉमेडी फिल्म ‘टाटा गुड बाय’ पर काम चल रहा है, जो इस साल बनकर तैयार हो जाएगी, और रिलीज करने पर भी विचार चल रहा है। इसके अलावा मैं एक म्यूजिक अल्बम “२ जीबी का प्यार’ और अपने वेब चैनल के लिए एक वेब सीरीज ‘टिशू पेपर’ बना रहा हूं। अभी हाल में नवनी परिहार और मेजर बिक्रमजीत लेकर एक हींग कंपनी के विज्ञापन का निर्देशन किया है, जोकि जल्द ही आप लोगों को सभी चैनलों पर देखने को मिलेगा।’

गौरतलब है कि समीर इकबाल पटेल बतौर अभिनेता धारावाहिक ‘एहसास’,’मिस्टर और मिसेज वर्मा की रसोई, नूरजहां इत्यादि में काम कर चुके हैं।