अमानवीय बर्ताव! प्रणव मिश्रा और ज्योति शर्मा ने छोड़ा ऐसी दीवानगी… देखी नहीं कहीं

Spread the love

मुम्बई। अगर आप जी टीवी पर प्रसारित होने वाले सीरियल ऐसी दीवानगी… देखी नहीं कहीं के दीवाने हैं, तो आपके लिए बुरी ख़बर है कि धारावाहिक का अगुआ युगल प्रणव मिश्रा और ज्योति शर्मा एक साथ धारावाहिक को अलविदा कह रहा है।

जानकारी के अनुसार ऐसी दीवानगी… देखी नहीं कहीं में प्रेम और तेजस्विनी का किरदार निभाने वाले दोनों टेलीविजन कलाकारों ने जनवरी के पहले हफ्ते में निर्माताओं को सूचित कर दिया है। हालांकि, प्रणव​ मिश्रा और ज्योति दोनों कागजी करार मुताबिक दो महीनों का नोटिस पीरियड पूरा करेंगे।

द टाइम्स आॅफ इंडिया से बात करते हुए अभिनेत्री ज्योति शर्मा ने कहा, ‘जनवरी 2017 की शुरूआत से ही हमारा शोषण किया जा रहा है। हम लोग प्रत्येक दिन में 18—18 घंटों तक काम कर चुके हैं। शूटिंग के बढ़ाए गए घंटों के दौरान भोजन, पानी और चाय तक की व्यवस्था नहीं की जाती। सेट पर नकारात्मक माहौल बन चुका है और हम धारावाहिक के साथ निरंतर जुड़े रहने के इच्छुक नहीं है।’

इस मामले में टेलीविजन कलाकार ज्योति शर्मा और प्रणव मिश्रा की ओर से सिने एंड टीवी आर्टिस्ट्स एसोसिएशन को संपर्क किया गया है और मामले में हस्तक्षेप करने की मांग की है।

ज्योति शर्मा के अनुसार धारावाहिक ऐसी दीवानगी… देखी नहीं कहीं के सेट पर सुरक्षा इंतजाम भी बेहतर नहीं हैं। ऐसे में वह दो बार हादसे का शिकार हो चुकी हैं। एक बार उनकी पीठ में चोट लगी थी जबकि दूसरी बार उनकी आवाज बैठ गई थी और अस्पताल में भर्ती करवाना पड़ा था।

Leave a Reply