वोडका डायरीज का ट्रेलर : के के मेनन का अभिनय, रोमांच और रहस्य

Spread the love

मुम्बई। अपने अद्भुत अभिनय के दम पर फिल्म जगत में अपना अलग स्थान बना चुके मशहूर अभिनेता के के मेनन जल्‍द ही फ‍िल्‍म वोडका डायरीज में लीड रोल न‍िभाते हुए नजर आएंगे।

हत्या व जांच पर आधारित रहस्य और रोमांच भरपूर फिल्म वोडका डायरीज का ट्रेलर सोमवार को यूट्यूब चैनल पर रिलीज किया गया।

‘क्राइम में भी आर्ट है’ जैसे दमदार डायलॉग वाला फिल्म वोडका डायरीज का ट्रेलर शुरू से अंत तक रोमांच, दिलचस्पी और पकड़ बनाए रखता है। ट्रेलर रोमांच पैदा करता है। सस्पेंस बनाए रखता है। संपादन टीम ने अच्छा काम किया है।

वोडका डायरीज में कुछ हत्याएं होती हैं। हत्याओं की जांच का जिम्मा एसीपी अश्विनी दीक्षित को सौंपा जाता है। अश्विनी दीक्षित को एक गुमनाम कॉल आती है, जो एक महिला की है। फोन कॉल पर महिला पहले स्वागत करती है और फिर चुनौती देती है। इसके बाद मामला और पेचीदा होता चला जाता है और अंत में अश्विनी दीक्षित कहता है, आई गॉट यू अर्थात तुम मुझको मिल गए।

लेकिन, यह कौन है? एसीपी के हाथ ऐसा क्या लगा? जो गुत्थी सुलझने का इशारा दे रहा है, के बारे में जानने के लिए 19 जनवरी 2018 का इंतजार करना होगा क्योंकि इस दिन वोडका डायरीज सिनेमा घरों में दस्तक देगी।

फिल्म वोडका डायरीज का निर्देशन कुशल श्रीवास्तव ने किया है, जो डेब्यु करने जा रहे हैं। फिल्म वोडका डायरीज में के के मेनन के अलावा मंदिरा बेदी, राइमा सेन और शारिब हाशमी लीड भूमिका में हैं।