अमृता प्रीतम के उपन्यास पिंजर पर बना घुघी, 25 जनवरी 2018 से होगा प्रसारित!

0
4

मुम्बई। अभिनेत्री श्रीदेवी के साथ फिल्म मॉम में अहम भूमिका अदा कर चुके पाकिस्तानी अभिनेता अदनान सिद्दीकी मशहूर भारतीय कवयित्री और लेखिका अमृता प्रीतम के उपन्यास पिंजर पर आधारित धारावाहिक घुघी में लीड भूमिका निभा रहे हैं।

इस धारावाहिक में अदनान सिद्दीकी के साथ पाकिस्तानी टेलीविजन अदाकारा अमर खान भी लीड भूमिका में नजर आएंगी।

जानकारी के अनुसार अदनान सिद्दीकी और अमर खान अभिनीत धारावाहिक घुघी का निर्देशन इकबाल हुसैन ने किया है और उपन्यास पिंजर को घुघी में तब्दील करने की जिम्मेदारी अमना मुफ्ती ने निभायी है।

मीडिया से बात करते हुए अदनान सिद्दीकी ने कहा, ‘इस धारावाहिक को तैयार करने में काफी मुश्किलों का सामना करना पड़ा है। दरअसल, ऐसे धारावाहिकों को पाकिस्तानी सीरियल निर्माता बनाने का साहस नहीं करते हैं क्योंकि आज कल हर बात टीआरपी पर आकर खड़ी हो जाती है। इस धारावाहिक को शूट करने में सात महीनों का समय लगा, जबकि हम सोच रहे थे कि बहुत कम समय में तैयार हो जाएगा।’

25 जनवरी 2018 को टीवी वन पर पाकिस्तानी समय अनुसार रात आठ बजे प्रसारित होने वाले धारावाहिक घुघी की शूटिंग काफी बड़े पैमाने पर की गई है। अमृता प्रीतम के उपन्यास पिंजर आधारित धारावाहिक घुघी के 30 एपिसोड शूट किए गए हैं।

साप्ताहिक धारावाहिक घुघी की हर किश्त प्रत्येक गुरूवार को रात दस बजे के आस पास इंटरनेट पर रिलीज की जाएगी, ताकि पाकिस्तानी दर्शकों के अलावा भारतीय दर्शक भी धारावाहिक का आनंद ले सकें।