पद्मावत के खिलाफ हिंसक प्रदर्शन पर सामने आयी आकांक्षा सिंह की तीखी प्रतिक्रिया

0
247

मुम्बई। ‘न बोले तुम न मैंने कुछ कहा’ चर्चित टेलीविजन और फिल्म अभिनेत्री आकांक्षा सिंह ने फिल्म पद्मावत के खिलाफ देशभर में हो रहे हिंसक विरोध प्रदर्शनों पर तीखी प्रतिक्रिया जाहिर की।

बद्रीनाथ की दुल्हनिया में अलिया भट्ट के साथ स्क्रीन शेयर करने वाली अभिनेत्री आकांक्षा सिंह ने अपने सोशल मीडिया हैंडल पर हिंसक प्रदर्शनों पर तीखी प्रतिक्रिया जाहिर करते हुए कहा, ‘उन लोगों को शर्म आनी चाहिए, जो खुद को क्षेत्र, जात बिरादरी और पद्मावती की गरिमा के रक्षक कह रहे हैं।’

तेलुगू मल्ली राव में लीड भूमिका अदा कर चुकीं अभिनेत्री आकांक्षा सिंह ने आगे कहा, ‘मैं शर्त लगाती हूं कि इस भीड़ में ज्यादातर गुंडे हैं, जो इतिहास के बारे में रत्ती भर भी नहीं जानते हैं, बस एक दूसरे के पीछे लगे हुए हैं। उनको सीखने की जरूरत है कि किस तरह देश में महिलाओं, जीवन और बच्चों की इज्जत करनी चाहिए।’

गुस्से भरे लहजे में अभिनेत्री लिखती हैं कि कम से कम मासूम बच्चों को तो बख्शा दो, जिनका जरा सा भी दोष नहीं है। शर्म आनी चाहिए, स्कूल बसों को जलाते हुए, लोगों को धमकाते हुए, आतंकवाद फैलाते हुए, लोकतंत्र कहां है? सुरक्षा कहां है?।

बता दें कि आकांक्षा सिंह राजस्थान से संंबंधित हैं। आकांक्षा सिंह ने न बोले तुम न मैंने कुछ कहा के बाद सावधान इंडिया, नच बल्लिए 7 और गुलमोहर ग्रैंड में काम किया।